SL vs PAK: 'दोनों टीमों ने हारने की पूरी कोशिश की...', पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच बोरिंग मैच देख भड़क उठे फैंस 1

एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड का आखिरी मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तानी टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम 19.1 ओवर में ऑलआउट के साथ 121 रनों पर ही सिमट गई। इसके जवाब में श्रीलंका टीम ने 5 विकेट से शानदार जीत हासिल की। वहीं फाइनल मैच से पहले दोनों टीमों का ये प्रदर्शन देख सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

SL vs PAK: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच बोरिंग मैच देख भड़क उठे फैंस

SL vs PAK: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच बोरिंग मैच देख भड़क उठे फैंस
SL vs PAK: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच बोरिंग मैच देख भड़क उठे फैंस

दरअसल एशिया कप 2022 में सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच खेले गए मैच में श्रीलंका ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में वनिंदु हसरंगा ने वन मैन आर्मी बनकर टीम को ये जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। वहीं पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब प्रदर्शन किया।

जहां बाबर आजम के 30 रनों के स्कोर से ज्यादा कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया। ऐसे में पाक टीम का मिडिल ऑर्डर लड़खड़ाते हुए दिखा, तो वहीं 122 रनों का लक्ष्य का पीछे करने उतरी अफ़गानी टीम की भी कुछ खास शुरुआत नहीं रही, दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआती दो ओवर में ही अपना विकेट गंवा दिया। ऐसे में फाइनल मैच से पहले दोनों टीमों के इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।