बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली कहा मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली कहा मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा 

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली कहा मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा

भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े कप्तान कहे जाने वाले सौरव गांगुली दूसरे भारतीय कप्तान बने जिन्होंने बीसीसीआई में सर्वश्रेष्ठ पद संभाला है. पिछले कुछ सालों से कैब के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है.

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली कहा मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा 1

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान रहे सौरव गांगुली अब बोर्ड के अध्यक्ष बन गये हैं. जिसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दादा ने इस समारोह में कहा कि

मेरे लिए यह एक विशेष दिन है, पूर्व भारतीय कप्तान ( मोहम्मद अजहरुद्दीन) ने इस समारोह में आना स्वीकार किया. जब मैं 14 साल की उम्र में था तो मैंने भारतीय क्रिकेट के लिए उन्हें खेलते देखा था. आज यहां वो मेरे लिए हैं, मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं.

मैं अपने करियर को आकार देने में उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन भारत की टीम का नेतृत्व करूंगा और फिर सीएबी अध्यक्ष बनूंगा. और अब, मैं बीसीसीआई अध्यक्ष हूं. कभी-कभी मुझे खुद को विश्वास नहीं होता है.

सौरव गांगुली के लिए हुआ था समारोह

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बोले सौरव गांगुली कहा मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा 2

कोलकाता के राजकुमार कहे जाने वाले सौरव गांगुली के लिए ही ये समारोह आयोजित किया गया था. जिसका नाम था ‘दादागिरी इज बैक इन इंडियन क्रिकेट’. इस समारोह में पूर्व भारतीय कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन भी मौजूद थे.

गांगुली ने अपना भारतीय टीम के लिए पर्दापण अजहरुद्दीन के कप्तानी के दौरान ही किया था. इनके अलावा भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण भी इसी कार्यक्रम में आये हुए थे. दोनों दिग्गजों ने सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बधाई भी दी थी.

कई बड़े बदलाव कर सकते हैं बीसीसीआई के नए अध्यक्ष

सौरव गांगुली

जब से सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बने हैं. उन्होंने कई बड़े फैसले लिए हैं. अब हाल में ही उन्होंने भारतीय चयनकर्तायों और टीम के कप्तान और उपकप्तान से बात की और 2020 टी20 विश्व कप की तैयारियों के बारें में बात की. अब दादा 30 अक्टूबर को एनसीए का दौरा करेगे और वहां से सुविधायों के बारें में राहुल द्रविड़ से बात करेंगे.

Related posts