WI vs IND 4th T20, Inning Report: रोहित-पंत की तेज तर्रार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने बनाए 191 रन, क्या विंडीज टीम हासिल कर पाएंगी ये लक्ष्य? 1

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में विंडीज कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

तो वहीं (WI vs IND) पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की तेज तर्रार पारी की बदौलत 191 रनों का स्कोर खड़ा करते हुए वेस्टइंडीज टीम को 192 रनों का टारगेट दिया। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वेस्टइंडीज टीम टीम इंडिया के दिए लक्ष्य को हासिल कर पाती है या नहीं?

WI vs IND 4th T20: अर्धशतकीय पारी से चूके ऋषभ पंत

WI vs IND 4th T20: ऋषभ पंत ने खेली तूफानी पारी
WI vs IND 4th T20: ऋषभ पंत ने खेली तूफानी पारी

बता दें टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज टीम को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया है। वहीं इस लक्ष्य में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का काफी अहम योगदान रहा। जहां पंत का बल्ला आग उगलता नजर आया, लेकिन इस मैच में वो अपने अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाए और मेकॉय की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। इस दौरान पंत ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 44 रन बनाए, जिसमें 6 चौके भी शामिल थे। इसके साथ ही पंत ने संजू सैमसन के साथ 38 रनों की साझेदारी भी की।

WI vs IND 4th T20: ऐसी रही टीम इंडिया की पारी

WI vs IND 4th T20: ऐसी रही टीम इंडिया की पारी
WI vs IND 4th T20: ऐसी रही टीम इंडिया की पारी

दरअसल वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में विंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शुरुआत करते हुए 16 गेंदों में तेज 33 रन की पारी खेली और पहले विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर 53 रन की साझेदारी की। लेकिन हिटमैन इस मैच में अकील हुसैन की गेंद पर बोल्ड हो गए।

वहीं इसके बाद सभी फैंस को सूर्यकुमार यादव से बड़ी पारी खेलने की काफी उम्मीद थी, लेकिन 14 गेंदों का सामना करते हुए सूर्य 24 रन की पारी खेलते हुए अल्जारी जोसेफ की गेंद का शिकार बने और आउट हो गए। इसके बाद दीपक हुड्डा भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाए और 19 गेंदों पर 21 रन बनाते हुए पवेलियन लौट गए। इसके बाद ऋषभ पंत को मेकॉय ने अपना शिकार बनाते हुए आउट किया। वहीं 19वें ओवर में दिनेश कार्तिक का विकेट लेकर मेकॉय को दूसरी सफलता हासिल हुई। वहीं संजू सैमसन ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 30 रन की पारी खेली।

WI vs IND: अल्जारी जोसेफ और मेकॉय ने हासिल की 2 सफलता

WI vs IND: अल्जारी जोसेफ ने हासिल की 2 सफलता
WI vs IND: अल्जारी जोसेफ ने हासिल की 2 सफलता

बता दें वेस्टइंडीज टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सबसे पहले अकील हुसैन को सफलता हासिल हुई। उन्होंने कोई और नहीं बल्कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं इसके बाद गेंदबाजी करने आए अल्जारी जोसेफ ने सूर्यकुमार यादव का विकेट लेकर विंडीज टीम को दूसरी सफलता दिलाई। वहीं इसके बाद जोसेफ ने दीपक हुड्डा को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके साथ ही बता दें मेकॉय ने भी 2 विकेट चटकाए।