'पहले हुआ प्यार लेकिन बाद में आई दरार....', Yuvraj Singh का इस एक्ट्रेस के साथ भिड़ा था टांका 1

क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी पुराना नाता रहा है। जहां क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस हमेशा एक दूसरे से जुड़े रहे हैं। तो कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों के क्रिकेट्स से रिलेशन की अफवाहें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं, हालांकि अब तो कुछ क्रिकेटर्स ने अपनी पंसदीदा एक्ट्रेस से शादी भी कर ली है।

लेकिन कुछ ऐसे सेलेब्रिटी भी देखें गए है, जिनकी भारतीय क्रिकेटर्स के साथ किसी-न-किसी कारण तीखी वॉर छिड़ी है। बता दें इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का नाम भी शामिल है जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस के साथ रहा।

Yuvraj Singh और दीपिका पादुकोण के बीच इस बात को हुआ था विवाद

Yuvraj Singh और दीपिका पादुकोण के बीच इस बात को हुआ था विवाद
Yuvraj Singh और दीपिका पादुकोण के बीच इस बात को हुआ था विवाद

दरअसल क्रिकेटर्स का बॉलीवुड एक्ट्रसेस की तरफ अट्रैक्शन कोई नई बात नहीं है। जहां देश में क्रिकेट की लोकप्रियता के चलते क्रिकेटर्स को भी बॉलीवुड सेलेब्स जैसी फेम मिलती है। अक्सर ये देखने को मिलता है कि कई क्रिकेटर्स ने एक्ट्रेसेस से नजदीकियां बढ़ाई। इसमें कुछ को सफलता मिली और शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन कुछ किस्से ऐसे भी हैं कि वे परवान नहीं चढ़ पाए। उनमें से एक है भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और बॉलीवुड इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किस्सा रहा, जिसकी शुरुआत इश्क से हुई लेकिन अंत कुछ अलग ही रहा।

युवराज सिंह ने दीपिका के कहने पर बदली थी अपना स्टाइल !

Yuvraj Singh ने दीपिका के कहने पर बदली थी अपना स्टाइल !
Yuvraj Singh ने दीपिका के कहने पर बदली थी अपना स्टाइल !

बता दें एक रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहा जाता है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और दीपिका की मुलाकात साल 2007 में विश्व कप के दौरान हुई थी। वहीं इन दोनों को अक्सर कई इवेंट में साथ में स्पोर्ट किया जाता था। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि युवराज सिंह ने अपने लंबे बाल भी दीपिका के कहने पर छोटे करवाए थे। हालांकि दोनोंं के बारे में उड़ी अफेयर की खबरें ज्यादा देर तक टिक नहीं पाईं और कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दीपिका को युवराज को पजेसिव नेचर पसंद नहीं आया। हालांकि दोनों ही इस समय में अपनी अगल-अगल जिंदगी खुशी से जी रहे हैं।