विश्वकप को देखते हुए अफ्रीकी गेंदबाज इमरान ताहिर त्रिकोणीय सीरीज में दिया गया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज से इस वजह से साउथ अफ्रीका ने इमरान ताहिर को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज से इस वजह से साउथ अफ्रीका ने इमरान ताहिर को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

इंडिया ए, दक्षिण अफ़ीका ए और आस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणीय सीरीज का आगाज होने वाला है. इसी को देखते हुए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई है. सभी खिलाड़ी इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह सुनिश्चित करने की कोशिश में है.

 

 

वहीँ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इमरान ताहिर को आराम देकर सभी को चौका दिया है. आपको बता दे कि अफ्रीका ए टीम में शामिल ताहिर त्रिकोणीय श्रंखला में इस टीम के  हिस्सा थे.

सिएसए नेशनल सिलेक्शन पैनल के संयोजक लिंडा जोंडी ने बताया की ये सीरीज विश्वकप 2019 के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है. इसी को लेकर हम नयी तैयारियों के साथ विकल्प की तलाश में लगे हुए है.

बात को आगे बढाते हुए जोंडी कहते है  भारत में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज में कठिन मुकाबले होंगे क्यूंकि सभी ने बड़े स्तर पर तैयारी की है, इसलिए हमें दोनों विपक्षी टीमों से कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है.

 

 

ताहिर को आराम देने के फैसले के बारे में उन्होंने कहा कि हम विकल्प की तैयारी के लिए ताहिर को आराम देने का फैसला कर चुके है जिससे हमें विकल्प के तौर पर दूसरा स्पिनर मिल सके. ताहिर अफ्रीकी प्रबन्धन की पहली पसंद है.

पिछले सीजन में फ्रैंचाइजी व्हाइट बॉल क्रिकेट में तबराइज उत्कृष्ट गेंदबाज रहे हैं। केशव लाल गेंद क्रिकेट में हमारे लिए उत्कृष्ट रहे हैं उन्हें हम मौका देकर उनकी एकदिवसीय मैचों में क्षमता का आंकलन करना चाहते है. जो विश्वकप के ठीक पहले इन प्रतियोगिताओं में शामिल कर देखा जा सकता है.

भारतीय टीम की कमान इनके हाथों में 

 

 

भारतीय टीम का नेतृत्व करुण नायर और मनीष पाण्डेय के हाथों में है. इस सीरीज में भारत के कई विशेषज्ञ बल्लेबाज खेलते हुए नजर आ सकते है, जिनमें अफगानिस्तान के खिलाफ हुए एतिहासिक टेस्ट मैच में कप्तानी संभाल रहे अजिंक्य रहाणे ने भी खेलने की अनुमति दे दी है, और भारतीय टीम के कप्तान कोहली भी इस सीरीज में खेलते हुए  नजर आ सकते है.

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो इसे खूब शेयर करे और कमेंट करना ना भूले ….

 

Related posts

Leave a Reply