अर्जुन तेंदुलकर ने किया शानदार प्रदर्शन, जीत के बाद इस तरह मनाया जश्न

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीताने के बाद खिलाड़ी को उठा कर अर्जुन तेंदुलकर ने मनाया जीत का जश्न 

शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीताने के बाद खिलाड़ी को उठा कर अर्जुन तेंदुलकर ने मनाया जीत का जश्न

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई सालों तक खेला और अविश्वसनीय रिकॉर्ड भी बनाए. अब क्रिकेट के दुनिया में एक और तेंदुलकर आ गया है जो भारतीय टीम में आने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रहा है. ये नया तेंदुलकर कोई और नहीं खुद सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं.

मुंबई प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर

अपने पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे अर्जुन तेंदुलकर भारत के अंडर19 टीम के लिए खेल चुके है. और इस समय वो मुंबई प्रीमियर लीग में आकाश टाइगर्स एमडब्लूएस के लिए खेल रहें हैं. सचिन तेंदुलकर भारतीय टीम के बल्लेबाजी के एक स्तंभ थे,

लेकिन अर्जुन बल्लेबाजी के साथ तेज गेंदबाजी भी करते हैं. अर्जुन बांये हाथ के तेज गेंदबाज हैं और बांये हाथ से बल्लेबाजी भी करते हैं. अभी तक अर्जुन ने इस लीग में 4 मैच खेलकर 4 विकेट लिए और बल्लेबाजी में 4 मैच में 87 रन बना चुके हैं.

अर्जुन तेंदुलकर ने टीम के जीत के बाद मनाया जश्न

अर्जुन तेंदुलकर

इस लीग के 13वें मैच में आकाश टाइगर्स एमडब्लूएस और नार्थ मुंबई पैंथर्स में नार्थ मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गँवा कर 169 रन बनाए. आकाश टाइगर्स की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइगर्स के लिए बल्लेबाजी में भी अर्जुन तेंदुलकर ने पारी की शुरुआत करते हुए तेजी से 28 रन भी बनाए. टाइगर्स की टीम से शम्स मुलानी ने मात्र 31  गेंद पर 60 रन बना कर अपने टीम को 6 विकेट से जीत दिला दिया. जीत के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने शम्स मुलानी को गोद में उठा कर जश्न मनाया.

पिता के साथ खेलते रहे हैं जूनियर तेंदुलकर

अपने पिता के साथ टीम होटल में खिलाड़ियों के साथ रह चुके अर्जुन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को गेंदबाजी अभ्यास भी कराया है. इस युवा खिलाड़ी से भविष्य में सभी क्रिकेट फैन को बहुत उम्मीदें हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts