आईपीएल के बीच इंग्लैंड के इस दिग्गज ने कहा दुनिया को अलविदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के बीच इंग्लैंड के इस दिग्गज ने कहा दुनिया को अलविदा 

आईपीएल के बीच इंग्लैंड के इस दिग्गज ने कहा दुनिया को अलविदा

पूर्व लंकाशायर के अनुभवी क्रिकेट अंपायर नॉर्मन बेरी का 77 वर्ष की आयु में अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने रिब्ल्सडेल लीग के लिए 39 साल तक अंपायर के रूप में जुड़े रहें हैं .

40 तक जुड़े रहे है खेल से 

वे खेल से 40 तक खेल से जुड़े रहे और इस दौरान उनके नाम किसी भी तरह के विवाद में नहीं आया. वे क्रिकेट के अलावा और भी खेलों से जुड़े रहें हैं, लेकिन उनका नाम किसी भी तरह कोई भी विवाद नहीं है. विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

गोल्फ और फुटबाल के भी थे शौक़ीन 

क्रिकेट के अलावा उन्हें गोल्फ और फुटबाल का भी शौक था. वे इन दोनों खेलो में भी बराबर दिलचस्पी रखते थे और उन्होंने दोनों खेलो में भी योगदान दिया हैं.

उनकी पत्नी ने उन्हें याद किया 

नॉर्मन बेरी की पत्नी मोनिका बेरी ने उनके बारे में कहा, कि वह बहुत बढ़िया इंसान थे, वह वास्तव में एक महान पति थे और वे एक महान दोस्त थे.  उन्हें लोग याद करेंगे.” 

उन्होंने आगे कहा कि “वह हमेशा एक सामुदायिक स्तर पर खेल से जुड़े रहे हैं. और खेल को बहुत प्यार करते थे. खेल से  जुड़े लोग उनका बहुत सम्मान करते थे.” सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के बाद अब इस दिग्गज ने भी किया भारतीय टीम के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने का समर्थन

साथी अंपायर ने की तारीफ 

लीग क्रिकेट के अंपायर माइक ब्रिजस ने व्यक्त किया, कि नॉर्मन एक महान इंसान है और उन्होंने बहुत कम उम्र में उन्हें अंपायरिंग के बारे में जानकारी देने में मदद की है।

ट्वीटर पर लोगो ने दी प्रतिक्रिया 

नार्मन बेरी की मौत पर लोगो ने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया दी और उनकी दुःख  पर शोक व्यक्त किया .

Related posts