इरफ़ान पठान बने पिता, पत्नी सफ़ा बैग ने दिया लड़के को जन्म | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफ़ान पठान बने पिता, पत्नी सफ़ा बैग ने दिया लड़के को जन्म 

इरफ़ान पठान बने पिता, पत्नी सफ़ा बैग ने दिया लड़के को जन्म

भारतीय टीम के ऑल-राउंडर इरफ़ान पठान 20 दिसम्बर(भारतीय तिथि अनुसार) को पिता बन गए हैं. पठान ने ख़बर की जानकारी खुद सोशल मीडिया ट्वीटर द्वारा दी.

इरफ़ान पठान ने ट्वीट करके कहा,

“इस अहसास को बयान करना मुश्किल है. इस में एक बेहतरीन सी कशिश है,blessed with a baby boy”

भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने जेद्दा की रहनी वाली है 22 वर्षीय सफ़ा बैग से फ़रवरी 2016 में शादी किया. इराफन पठान ने अपनी शादी की पुष्ठी भी अपने ट्वीटर अकाउंट से की थी. इरफ़ान पठान की पत्नी सफा बेग हैदराबाद की रहने वाली है, लेकिन उनकी परवरिश सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजिजया में हुई, सफ़ा एक बड़ी मॉडल हैं और इरफान पठान से उम्र में सफ़ा बैग से लगभग 10 वर्ष छोटी है.

यह भी देखें : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

वर्ष 2016 व्यक्तिगत जीवन से तो इरफ़ान पठान के लिए बेहद ख़ास रहा है, लेकिन क्रिकेट के लिहाज से देखा जाए तो बेहद ही साधारण रहा हैं. इरफ़ान पठान ने वर्ष 2016 में घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में फिर भी उनकी वापसी नहीं हो पाई हैं.

यह भी देखें : चेन्नई टेस्ट : विडियो : मैदान पर अपना आपा खो बैठे लोकेश राहुल, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

इरफ़ान पठान ने भारत के लिए 120 एकदिवसीय मैचो में 173 विकेट हासिल किये है, जबकि बल्लेबाज़ी में पठान ने 23 की औसत से 1544 रन भी बनाये हैं. टेस्ट क्रिकेट में पठान का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट मैचो में 100 विकेट हासिल किये है, जबकि बल्लेबाज़ी में एक शतक की मदद से 1105 रन भी बनाये हैं. वर्ष 2012 के बाद इरफ़ान पठान ने कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है.

Related posts