मनीष पांडे इस बॉलीवुड हस्ती से 2 दिसंबर को रचेंगे विवाह, ऐसी है इनकी प्रेम कहानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनीष पांडे इस अभिनेत्री से 2 दिसंबर को रचेंगे विवाह, ऐसी है इनकी प्रेम कहानी 

मनीष पांडे इस अभिनेत्री से 2 दिसंबर को रचेंगे विवाह, ऐसी है इनकी प्रेम कहानी

क्रिकेट के मैदान पर तो आपने बहुत से खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखा होगा, और इनके कई ऐसे फैन्स भी देखे होंगे जिनका दिल इन खिलाड़ियों को देखते ही धडकता है, लेकिन क्या आपको पता है, कि इनमे से ज्यादातर खिलाड़ियों का दिल तो बॉलीवुड की गलियों में धडकता है, वैसे तो कई बॉलीवुड हस्तियों और क्रिकेट के खिलाड़ियों ने एक दूसरे का दामन थामा है, लेकिन अब इसी क्रम में भारतीय टीम के मनीष पांडे भी शादी करने को तैयार है.

मनीष पांडे शादी को है तैयार

मनीष पांडे

भारत के क्रिकेटर मनीष पांडे 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, बैंगलोर के तेजतर्रार बल्लेबाज मुंबई में अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

मिड-डे के हवाले से आई खबर के अनुसार उनकी शादी दो दिन में हो जाएगी, यह एक निजी समारोह होगा, जिसमे केवल उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया है. पांडे पिछले काफी समय से आश्रिता के साथ अपने रिश्ते को मान चुके थे, कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था.

इनकी शादी 2 दिसंबर को मुंबई में होगी, मुंबई में शादी करने के एक और  कारण भी है वो यह कि वेस्टइंडीज भारत दौरे पर आएगी और यहाँ टी20 सीरीज खेलेगी, और इसका मैच 6 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

विजय हजारे में कर रहे शानदार प्रदर्शन

मनीष पांडे

विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक के कप्तान और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे ने विजय हजारे में शानदार शतक ठोक दिया. पांडे ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ 142 रन ठोके और इसी दमदार पारी की बदौलत कर्नाटक को 79 रनों की बड़ी जीत मिली. कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 285 रन बनाए. मनीष पांडे के अलावा ओपनर केएल राहुल ने 81 रनों की पारी खेली. जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 44 ओवरों में 206 रन पर ढेर हो गई.

मनीष पांडे ने हाल ही में वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी20 मुकाबला खेला था, जहाँ उन्होंने मध्यक्रम में भारतीय टीम का बहुत साथ दिया था. अब दिसंबर में टी\20 मुकाबले के लिए एक बार टीम में उनको जगह दी जाएगी.

Related posts