बुरी तरह फंसते दिख रहा राजीव शुक्ला का एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट, क्रिकेटर ने सार्वजनिक की चैट

Rishikesh Kumar / 20 July 2018

आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर उत्तर प्रदेश टीम में जगह दिलाने के बदले लड़की मांगने का आरोप लगा था। पहले इसके लेकर एक कॉल रिकॉर्डिंग सामने आयी थी। अब इस मामले क्रिकेटर राहुल ने कुछ और सबूत पेश किये हैं। राहुल वही खिलाड़ी हैं जिनसे टीम में जगह दिलाने के बदले अकरम सैफ ने लड़कियों की मांग की थी।

राहुल ने चैट का स्क्रीनशॉट किया सार्वजनिक

राहुल ने व्हाट्सएप्प पर अकरम सैफ से हुए बात को सार्वजनिक कर दी है। चैट में दिख रहा है कि राहुल ने जिससे बात कि है वह शख्स का नाम अकरम भैया के नाम से सेव है। वह राहुल से चैट पर लड़कियों की फोटो मांगता था। चैट में लड़कियों की फोटो भी दिख रही है और होटल में आने का समय भी बताया गया है।

कैफ और आरपी सिंह ने की है जाँच की मांग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और यूपी रणजी टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद कैफ ने कल इस मामले में ट्वीट करके राजीव शुक्ला से निष्पक्ष जांच की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग भी की है। इसके अलावा यूपी के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी ट्वीटर पर जाँच की मांग की है।

 

अपने दोस्तों को भी भेजता था राहुल 

राहुल ने बताया कि उसने अकरम के पास कुल 12 लड़कियां भेजी हैं। जिसमें कुछ कॉल गर्ल्स थी, तो कुछ राहुल की दोस्त भी थी। राहुल ने यह भी बताया कि वह लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा भी देता था।

आपको बता दे कि फ़िल्मी सितारों के साथ अकरम की कई फोटो सोशल मीडिया पर है। जिसमें शाहरुख़ खान और रितिक रोशन जैसे बड़े स्टार भी शामिल हैं।

राहुल ने कहा कि जब सारी कोशिसो और पांच लाख रुपये देने के बाद भी उसका चयन नहीं हुआ तो उसे मजबूरन अकरम सैफी को बेनकाब करना पड़ा।