अराफात सनी पर पत्नी ने लगाया संगीन आरोप, कहा पति कहता है दहेज ला नहीं तो निजी तस्वीरे करूंगा लीक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अराफात सनी पर पत्नी ने लगाया संगीन आरोप, कहा पति कहता है दहेज ला नहीं तो निजी तस्वीरे करूंगा लीक 

अराफात सनी पर पत्नी ने लगाया संगीन आरोप, कहा पति कहता है दहेज ला नहीं तो निजी तस्वीरे करूंगा लीक

दहेज़ के आरोपों से घिरे बांग्लादेशी खिलाड़ी अराफात सनी को आखिरकार कोर्ट ने जमानत दे दी.  सनी ने अपने वकील एम गौेल अहमद के साथ अदालत में आत्मसमर्पण किया था और जमानत मांगी थी, जिससे ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद नूर नबी  ने मंजूरी दे दी.

नसरीन सुल्ताना ने 23 जनवरी को एक मामला दायर किया था जिसमे उन्होंने  क्रिकेटर और उनकी मां नरगिस अख्तर के खिलाफ दहेज मांगने का आरोप लगाया था .

उनके अनुसार, सनी ने 4 दिसंबर 2014 को नसरीन से शादी की थी , जिसमें 5 लाख रुपये की देनदारी थी, लेकिन अचानक  2 9 जुलाई, 2015 को, सनी और उसकी मां ने नसरीन से दहेज के रूप में 20 लाख रुपये की मांग की और उसके पिता से पैसे लाने के लिए कहा। जब नसरीन ने पैसे लाने से इंकार कर दिया, तो सनी ने उसे छोड़ दिया.   अश्विन और मेरे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं : शाकिब अल हसन

उसने यह भी कहा कि  सनी ने उसे व्यक्तिगत तस्वीरों को प्रकाशित करने की धमकी भी दी। बाद में, उसने  25 दिसंबर, 2016 को स्थानीय पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

नसरीन ने कहा कि “सनी ने फिर 1 9 जनवरी को दहेज की मांग की और रिश्ते को खत्म करने की धमकी दी. और कहा कि अगर दहेज़ न मिला तो वो सारे रिश्ते खत्म कर लेगा .”

इस मामले में चार लोगों ने गवाही दी थी,  बाद में 22 जनवरी को, सनी को सावर में अमीना बाजार इलाके से गिरफ्तार करने के कुछ घंटों के बाद एक दिवसीय रिमांड पर रखा गया था. युवराज सिंह के बाद अब इस बड़े खिलाड़ी ने भी दी कैंसर को मात, अब हैं मैदान पर वापसी को बेताब

बांग्लादेशी खिलाड़ियों पर ऐसे आरोप लगते रहे है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आगे सी मामले में क्या होता है. फिलहाल सनी को कोर्ट ने जमानत दे दी है.

Related posts