बॉलीवुड में युवी के लव अफेयर्स के किस्से

फिलहाल टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों में जुटे युवराज सिंह का बॉलीवुड कनेक्शन बहुत तगड़ा रहा है. युवी का नाम दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा समेत काफी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. इंटरनेशनल टी-20 मैच में 6 बॉल पर छह छक्के जड़ चुके युवी के 6 सबसे चर्चित लव अफेयर के बारे में हम आपको बताते हैं.

1 . टीम इंडिया के ऑलराउंडर और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी एक समय डेट कर चुके हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया. कई पार्टियों में दीपिका और युवी साथ नजर आए. हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चल सका. खबरें आई कि युवी के पजेजिव नेचर के चलते इन दोनों का ब्रेक-अप हो गया.

2 . युवी का नाम बंगाली बाला रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है. खबरें आई थीं कि दीपिका पादुकोण से ब्रेक-अप के बाद युवी और रिया डेट कर रहे थे. इन दोनों को एक पार्टी के दौरान साथ में वाइन पीते हुए भी देखा गया था. हालांकि ये अफवाहें जल्द ही शांत भी हो गई थीं.

3 . मुंबई के जूहू में एक लाउंज बार में युवी को मिनीषा को किस करते देखा गया था. इसके साथ ही दोनों के बीच ‘कुछ कुछ’ होने की खबर भी मीडिया में फैल गई. हालांकि मिनीषा ने इस घटना के बारे में कहा था कि ऐसा कुछ नहीं था और दोनों के बीच ‘किस’ नहीं kiss जैसा कुछ हुआ था. खैर ज्यादा दिनों तक यह खबरें मीडिया में रह नहीं सकीं.

4 . वर्ल्ड कप 2011 में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बने युवी इसके बाद कैंसर से जंग लड़ रहे थे. तभी उनके और फैशन डिजायनर लीपाक्षी के बीच नजदीकी बढ़ी. दोनों के प्यार की खबरें मीडिया में आनी शुरू हो गईं. खबरों में बताया गया कि दोनों ही अपने अपने काम से समय निकालकर एक दूसरे से मिलते रहते थे.

5 . बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और युवराज सिंह के बीच अफेयर की खूब खबरें आई. खबरों की माने तो ‘मोहब्बतें’ फेम किम और युवी का रिश्ता भी काफी लंबा चला था. हालांकि ये प्रेम कहानी किसी अंजाम तक नहीं पहुंच सकी और दोनों अलग हो गए.

6 . साल 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और युवराज सिंह के बीच प्यार की खूब खबरें आई थीं. कई मैचों के दौरान युवी और प्रीति को गले लगते हुए और किस करते हुए देखा गया था. हालांकि इन खबरों का महज अफवाह माना गया.

 

 

Related Topics