ये खिलाड़ी रहे है सेक्स स्कैंडल में शामिल

SAGAR MHATRE / 21 June 2015

वैसे तो स्कैंडल में ज्यादा क्रिकेटर कभी रहे नहीं है लेकिन कई क्रिकेटर सेक्स स्कैंडल का हिस्सा रहे है. फुटबॉल में तो काफी खिलाडी है जो ऐसे विवादों में फसे है लेकिन अब हम दिखा रहे है ऐसे क्रिकेटर जो सेक्स स्कैंडल में विवादों में रहें.

शेन वॉर्न:

क्रिकेट के सबसे महान स्पिनर रहने वाले वॉर्न मैदान के बाहर काफी विवादों में रहे है. मैदान के बाहर वॉर्न कभी अच्छे रहे ही नहीं. साल 2000 में वॉर्न ब्रिटिश नर्स डोना राईट को मैसैज और फोन करने के चक्कर में विवादों में आए थे. इसके चलते वॉर्न को अॉस्ट्रेलियन टीम की उप कप्तानी गवानी पडी थी. फिर 2006 में वॉर्न एक मॉडल के साथ इंग्लैंड में नजर आए थे उसके बाद उनकी पत्नी ने वॉर्न को डिवोर्स दिया.

केविन पीटरसन:

पीटरसन इंग्लैंड के महान क्रिकेटर है लेकिन मैदान के बाहर वे काफी विवादों में रहे है. वे अफ्रिकी लडकी वानेसा निम्मों के साथ चर्चा में रहे थे. पीटरसन ने उनको सेक्स करने के लिए मैसेज भी भेजा था उसके चलते वे काफी विवादों में आए थे.

शाहिद अफरीदी:

सिंगापुर में एक टूर्नामेंट में अफरीदी, रजा, अतिक अज रमन एक होटल में लडकियों के कमरे में थे. उसके चलते पीसीबी ने उन तीनों को बैन भी किया था और इसकी वजह इन खिलाडियों ने कहा था की हम ओटोग्राफ देने गये थे.

माईक गैटिंग:

माईक सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए थे जब वॉर्न ने उनको बॉल अॉफ द सेंचुरी गेंद डाली थी. गैटिंग एक लडकी के साथ अफेयर के चलते विवादों में आए थे और इसके लिए इंग्लिश बोर्ड ने उन्हें निकाल दिया था.

डैरल टफी:

2005 में दों इंग्लिश लडकियों के साथ सेक्स करने की खबरे आयी थी टफी के साथ और मोबाईल में इसका विडियो भी बना था लेकिन उसके बाद उस लडकीयों ने कहा था की हम टफी से कभी मिले ही नहीं.

मोहम्मद अकरम और साकलैन मुश्ताक:

1998 में पाकिस्तान ने अपना अफ्रिका दौरा रद्द किया था क्योंकी उनके इन दों खिलाडियों पर हमला हुआ था. लेकिन खबरें ये थी की ये दोनों एक क्लब में थे जिसका नाम कल्ब 69 था.

वेस्टइंडीज 2005:

2005 में अॉस्ट्रेलिया में सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज टीम के स्पोनसर ने कहा था की जितने वेस्टइंडीज टीम के रन है उनसे ज्यादा उनके पास फोन नंबर है. काफी खिलाडी पूरी रात किसी ना किसी लडकी के साथ बात करते रहते थे.

Related Topics