2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा… 

2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा…

आख़िरकार आईपीएल 11 में दिग्गज कैरीबियाई सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को एंट्री मिल ही गयी. शनिवार, 27 जनवरी को ऑक्शन के पहले दिन अनसोल्ड रहे क्रिस गेल को नीलामी के दूसरे दिन किंग्स XI पंजाब की टीम ने खरीद लिया.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि पहले दिन अनसोल्ड रहने के बाद दूसरे दिन रविवार, 28 जनवरी को एक बार फिर से क्रिस गेल के नाम पर बोली लगाई गयी थी, लेकिन दूसरी बार भी उनको खरीददार नही मिला था.

अंत में जब एक बार फिर से क्रिस गेल के नाम पर बोली लगाई गयी, तो किंग्स XI पंजाब की टीम ने बहुत ही आराम से गेल को अपनी टीम का हिस्सा बना लिया. पंजाब की टीम ने क्रिस गेल को उनके बेस प्राइज पर दो करोड़ में ही अपने साथ जोड़ लिया.

पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस

2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा... 1

आईपीएल में किंग्स XI पंजाब द्वारा अपनी टीम में शामिल किये जाने के बाद क्रिस गेल ने सोशल मीडिया पर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ख़ुशी जाहिर की… क्रिस गेल की ख़ुशी को उनकी पोस्ट में साफ़ देखा जा सकता हैं.

???

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333) on

आईपीएल में यह सबसे पहला मौका होगा, जब क्रिस गेल किंग्स XI पंजाब की टीम से अपना कमाल दिखाते हुए नजर आयेगे. क्रिस गेल आईपीएल में अभी तक कोलकाता नाइट राइडर्स {केकेआर} और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु {आरसीबी} के लिए खेल चुके हैं.

रहा हैं दमदार रिकॉर्ड 

2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा... 2

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले क्रिस गेल अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 101 मैच खेल चुके हैं और उनके नाम 151.21 के स्ट्राइक रेट के साथ 3626 रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं.

आईपीएल में उनके नाम पर पांच शतक और 21 अर्द्धशतक भी दर्ज हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्कों के साथ साथ, सबसे बड़ी पारी और सबसे ज्यादा शतक लगाने का ऐतिहासिक कीर्तिमान भी क्रिस गेल के नाम पर ही दर्ज हैं.

वीरू का भी दिया जवाब 

2 करोड़ में बिकने के बाद पहली बार बोले यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल, कहा... 3

ऑक्शन के बाद किंग्स XI पंजाब की टीम के मेंटर और पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट करते हुए कहा, कि

”दो हजार अठाहरा, होए हमारा… सभी साथियों को ऑल दी बेस्ट…”

वीरू के इस ट्वीट पर भी यूनीवर्स बॉस क्रिस गेल ने भी विक्ट्री साइन दिखाया…

Related posts

Leave a Reply