IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन लगे 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच कानपुर के मैदान पर खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस पहले टेस्ट मैच को देखने के लिए काफी दर्शक मैदान पर मौजूद थे. इस मैच में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इसी बीच भारतीय पारी के दौरान मैदान पर मौजूद दर्शकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारतीय पारी के दौरान लगे नारे

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन लगे 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 2

यह घटना भारतीय पारी के छठे ओवर में देखने को मिली जब मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी. इसी दौरान अचानक से मैदान पर मौजूद कुछ दर्शकों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. बता दें कि साल 2012 के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी बाइलेटरल सीरीज नहीं खेली गई है. दोनों टीमों का आमने सामना सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट के दौरान ही देखने को मिलता है. दोनों टीमों की आखिरी भिडंत टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान हुई थी, जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट के बड़े अंतर से मात दी थी.

अय्यर और जडेजा ने जड़ा अर्धशतक

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन लगे 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 3

कानपुर के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं. इस समय श्रेयस अय्यर (75) और रवींद्र जडेजा (50) की जोड़ी मैदान पर मौजूद है. दोनों ही बल्लेबाज़ अपना अर्धशतक पूरा कर चुके हैं और अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं. खराब रोशनी के चलते पहले दिन के खेल में सिर्फ 84 ओवर ही डाले जा सके.

One reply on “IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन लगे ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल”

Comments are closed.