आईपीएल नीलामी से पहले ही इंग्लैंड के इस युवा बल्लेबाज पर है चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की नजर 1

विश्व क्रिकेट की सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं। आईपीएल के अगले साल होने वाले एडिशन के लिए नीलामी की तारीख का भी ऐलान हो चुका है जो अगले महीनें होनी हैं।

आईपीएल के ऑक्शन में टीमों की हैं कई खिलाड़ियों पर नजरें

अगले महीनें की 19 तारीख को कोलकाता में आईपीएल 13 के लिए ऑक्शन होगा। जिसमें कुछ ऐसे नाम हैं जो अपने प्रदर्शन से फ्रेंचाइजी को खास प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं।

आईपीएळ ट्रॉफी

ऐसे में ऑक्शन में इन कुछ खिलाड़ियों को अपने पाले में करने के लिए टीमें रणनीति तैयार करने में जुटी हैं। इन्हीं खिलाड़ियोंं में से एक इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज टॉम बंटन पर भी निगाहें हैं।

इंग्लैंड के युवा टॉम बंटन पर हैं सीएसके और मुंबई की नजरें

इंग्लैंड के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी टॉम बंटन ने हाल ही में इंग्लिश विटालिटी टी20 ब्लास्ट में जबरदस्त बल्लेबाजी कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंचा तो वहीं अब वो ऑस्ट्रेलिया की बिग-बैश में ब्रिस्बेन हिट के लिए खेलने को लेकर भी तैयार हैं।

आईपीएल नीलामी से पहले ही इंग्लैंड के इस युवा बल्लेबाज पर है चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की नजर 2
आईपीएल नीलामी से पहले ही इंग्लैंड के इस युवा बल्लेबाज पर है चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की नजर 3

टॉम बंडन ने जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन्हें इंग्लैंड के न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही 5 मैैचों की टी20 सीरीज में भी शामिल किया है और अब उनकी मांग आईपीएल के ऑक्शन में देखने को मिल सकती हैं। आईपीएलल सीजन 13 के ऑक्शन में टॉम बंटन का शामिल होना तय है।

टॉम बंटन के साथ सीएसके औरर मुंबई कर रहे हैं बात-रिपोर्ट

ऐसे में इस खिलाड़ी को लेकर सभी फ्रैंचाइजी के बीच आपसी जोरअजमाइश देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट की माने तो टॉम बंटन को आईपीएल की दो चैंपियन टीमं चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही अपने साथ शामिल करने की ओर रूचि दिखा रहीं हैं।

आईपीएल नीलामी से पहले ही इंग्लैंड के इस युवा बल्लेबाज पर है चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की नजर 4

अगर द मेल अखबार की रिपोर्ट की माने तो ये भी कहा जा रहा है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ही फ्रैंचाइजी ने टॉम बंटन के साथ बात करना भी शुरू कर दिया है। वैसे ये तो वक्त ही बताएगा कि बंटन किस टीम में शामिल होते हैं।