CSK सीईओ ने बल्लेबाजी कोच माइक हसी के स्वास्थ्य के बारे में दी अहम जानकारी, बताया कब जा लौटेंगे स्वदेश 1

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन वो अभी भी चेन्नई के एक होटल में एकांतवास में रहेंगे. टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kashi Vishwanathan) ने पीटीआई को ये जानकारी दी. दरअसल, बीते दिनों गेंदबाज़ी कोच बालाजी और बल्लेबाज़ी कोच हसी पॉज़िटिव आए थे.

हाल ही में आस्ट्रेलियाई मीडिया ने कहा था कि हसी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने की स्थिति में ही वो आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के पास मालदीव जा सकते हैं. इसी सिलसिले में अब सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने भी पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई को लेकर बड़ी अपडेट दी है.

चेन्नई के सीईओ ने माइक हसी के स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी

माइक हसी

टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा वो दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेंस में रवाना होने से पहले ही नेगेटिव थे. अब वो ठीक हैं. इसके साथ ही बताया कि बाकी बचे हुए विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश के लिए रवाना हो चुके हैं. वहां से वो लोग आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे.

कोच स्टीफन फ्लेमिंग के बारे में जानकारी मिली है कि वो कल आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. इससे पहले कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 को बीच में ही छोड़ दिया था और वो अपने देश वापस लौट गए थे. इन खिलाड़ियों ने एंड्रयू टाई, एड़म ज़ाम्पा और केन रिचर्डसन के नाम शामिल हैं.

आस्ट्रेलिया ने भारत से सीधी उड़ानों पर लगा रखा है प्रतिबंध

CSK सीईओ ने बल्लेबाजी कोच माइक हसी के स्वास्थ्य के बारे में दी अहम जानकारी, बताया कब जा लौटेंगे स्वदेश 2

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया ने कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के के कारण भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया है. इसी दौरान पूर्व दिग्गज कंगारू बल्लेबाज़ हसी ने उनका पूरा ख्याल रखने के लिए चेन्नई टीम को धन्यवाद दिया.

उन्होंने सिडनी मार्निंग हेराल्ड में लिखा कि

“मैं आराम कर रहा हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं. मैं सीएसके का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरा इतना ख्याल रखा. भारत में इस समय कोरोना को लेकर भयावह स्थिति है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पूरा सहयोग मिला.”

कोरोना संकट के बीच स्थगित हुआ था आईपीएल

CSK सीईओ ने बल्लेबाजी कोच माइक हसी के स्वास्थ्य के बारे में दी अहम जानकारी, बताया कब जा लौटेंगे स्वदेश 3

बता दें कि कोरोना संकट के बीच आईपीएल को बीच सत्र में ही स्थगित करने का फैसला किया है. केकेआर के संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती के कोरोना संक्रमित होने और इसके बाद चेन्नई के कुछ स्टाफ सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल और बीसीसीआई के बीच हुई अहम बैठक में आईपीेएल को स्थगित करने का फैसला लिया गया था.