IPL 2022- सीएसके के द्वारा इंस्टाग्राम पर रवीन्द्र जडेजा को अनफॉलो करने पर सीईओ काशी विश्वनाथ का चौंकानें वाला बयान 1

इंडियन प्रीमियर लीग की 4 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स इन दिनों अपने अंदरूनी मामलों को लेकर फंस गई है। चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन काफी खराब प्रदर्शन रहा है। इसी खराब प्रदर्शन के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के इस सीजन में कप्तानी कर चुके रवीन्द्र जडेजा पूरे सीजन से बाहर हो चुके हैं।

रवीन्द्र जडेजा को लेकर सीएसके में नहीं है सबकुछ सही!

रवीन्द्र जडेजा को पसलियों में चोट लगी है और इसी वजह से उन्हें इस सीजन के बचे मैचों से बाहर होकर घर लौटना पड़ा है। लेकिन इस कहानी में कई ऐसे ट्वीस्ट दिख रहे हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स में सबकुछ सही नहीं होने का इशारा कर रहे हैं।

IPL 2022 Ravindra Jadeja Ruled Out

रवीन्द्र जडेजा को इस सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया था। जडेजा कप्तान के तौर पर पूरी तरह से फ्लॉप रहे और उन्हें 8 मैचों में कप्तानी के बाद ही इससे हटना पड़ा और महेन्द्र सिंह धोनी फिर से कप्तान बने।

सीएसके ने ट्वीटर पर जडेजा को किया अनफॉलो

चेन्नई सुपर किंग्स में एक बार फिर से रवीन्द्र जडेजा बतौर ऑलराउंडर खेलने लगे, लेकिन इसी बीच उन्हें पिछले मैच में चोट से बाहर रहना पड़ा, तो इसके बाद अचानक ही रवीन्द्र जडेजा को सीएसके ने अपने इंस्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया। तो वहीं जडेजा ने भी सीएसके को अनफॉलो कर दिया।

CSK

रवीन्द्र जडेजा को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑफिशियल जानकारी दी है कि वो चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से हट गए हैं, लेकिन सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि रवीन्द्र जडेजा को टीम से ही बाहर कर दिया गया है। जिसका एक इशारा उन्हें ट्वीटर पर अनफॉलो करना भी है।

सीएसके के सीईओ विश्वनाथ ने कहा नहीं देते इस बात को तवज्जो

इस मामले को लेकर अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने साफ शब्दों में ये कह दिया कि वो इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि “मुझे इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस बारे में मैं आपको अधिक कुछ नहीं बता पाऊंगा।”

IPL 2022- सीएसके के द्वारा इंस्टाग्राम पर रवीन्द्र जडेजा को अनफॉलो करने पर सीईओ काशी विश्वनाथ का चौंकानें वाला बयान 2

काशी विश्वनाथ ने रवीन्द्र जडेजा के चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होने को लेकर पीटीआई से बात करते हुए कहा कि, “रवींद्र जडेजा सीएसके के अगले मैचों में नहीं खेलेंगे क्योंकि उनकी पसली में चोट है। वह घर लौट चुके हैं।”