चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा क्या होगा टीम में बदलाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा क्या होगा आईपीएल 2020 की टीम में बदलाव, मिला ये मजेदार जवाब 

चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा क्या होगा आईपीएल 2020 की टीम में बदलाव, मिला ये मजेदार जवाब

आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों को रिलीज करने का अंतिम दिन जल्द ही आने वाला है। 14 नवंबर को खिलाड़ियों को रिलीज करने का अंतिम दिन है। अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी नहीं की है। कई फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों को ट्रेड किया है और इसका क्रम अभी भी जारी है। टूर्नामेंट की सबसे सफल टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अभी तक कोई खिलाड़ी ट्रेड भी नहीं किया गया है।

चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा क्या होगा आईपीएल 2020 की टीम में बदलाव, मिला ये मजेदार जवाब 1

फैन ने पूछा सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स

सोशल मीडिया पर एक फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स ने इसी से जुड़ा सवाल पूछा। टीम ने 2018 में दो साल के बैन के बाद वापसी की थी और विजेता बनी। पिछले सीजन के फाइनल में उन्हें मुंबई इंडियंस के हाथों एक रनों से हार मिली थी। फैन ने फ्रेंचाइजी से पूछा

“सीएसके की टीम में कोई बदलाव?”

चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स समेत अन्य सभी फ्रेंचाइजी सोशल मीडिया पर मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। यहाँ भी फ्रेंचाइजी ने फैन को मजेदार जवाब देते हुए लिखा, “हां, डैडी आर्मी एक साल और बूढी हो जाएगी।”

टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है। इसी वजह से इसे डैडी आर्मी भी कहा जाता है। टी-20 युवाओं के खेल माना जाता है लेकिन इस टीम ने उसे गलत साबित किया है। महेंद्र सिंह धोनी, शेन वॉटसन, इमरान ताहिर, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, केदार जाधव, अंबाती रायडू समेत कई खिलाड़ियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है।

19 दिसंबर को नीलामी

चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा क्या होगा आईपीएल 2020 की टीम में बदलाव, मिला ये मजेदार जवाब 2

आईपीएल 2020 के लिए 19 दिसंबर को खिलाड़ियों की नीलामी होगी। इसका आयोजन कोलकाता में किया जायेगा। इससे पहले 12 नीलामी हो चुके हैं और पहला मौका है, जब यहाँ नीलामी होगी। हालाँकि, यह मेगा नीलामी नहीं होगी।

फ्रेंचाइजी द्वारा रिलीज किये जाने वाले कुछ खिलाड़ियों के अलावा नये खिलाड़ियों की ही नीलामी होगी। मेगा नीलामी का आयोजन आईपीएल 2021 के आईपीएल से पहले होगी। चेन्नई सुपर किंग्स कभी अपने कोर खिलाड़ियों को रिलीज नहीं करती और आने वाली नीलामी में भी ऐसा होता दिख रहा है।

Related posts