सीएसके

इंडियन प्रीमियर लीग के 3 खिलाब अपने नाम कर चुकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी से पहले अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. इसके साथ ही सीएसके ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा बरकरार रखा है. इन दिनों एक तरफ सभी आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

रविंद्र जडेजा मुंबई जाए तो…

चेन्नई सुपर किंग्स को टैग करते हुए एक यूजर ने टि्वटर पर रविंद्र जडेजा से जुड़ा सवाल पूछा. यूजर ने पूछा- कैसा रहेगा अगर रवींद्र जडेजा मुंबई इंडियंस को दे दिया जाए? क्या सोचते हो चेन्नई सुपर किंग्स? तो सीएसके ने फैन को एक दम कम शब्दों में सटीक जवाब दिया. उन्होंने लिखा- मिशन इंपॉसिबल.

धोनी को रिलीज का सवाल

इस सवाल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स से एक फैन ने धोनी को ड्रॉप करने के बारे में पूछा था. यूजर ने लिखा था- करीबी सूत्र के अनुसार, सीएसके महेंद्र सिंह धोनी को ड्रॉप करने की तैयारी चल रही है! इसपर फ्रेंचाइजी ने जवाब देते हुए लिखा- करीबी सुत्रों को गुडबाय करने का समय है.’

चेन्नई सुपर किंग्स से फैन ने पूछा, क्या मुंबई जा रहे जडेजा, तो फ्रेंचाइजी ने दिया सटीक जवाब 1

5 खिलाड़ियों को किया रिलीज

सैम बिलिंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के लिए 5 खिलाड़ियों मोहित शर्मा, ध्रुव शोरे, डेविड विली, चैतन्यू विश्नोई और सैम बिलिंग्स को रिलीज कर दिया है. अगली नीलामी से पहले चेन्नई के पास 14 करोड़ 60 लाख रुपये बचे हुए हैं. अब फ्रेंचाइजी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली नीलामी में कुछ खिलाड़ियों को खरीद सकती है.

मजबूत नजर आ रही है सीएसके

सीएसके

अभी टीम में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, मुरली विजय, रुतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर, मोनू कुमार, एन जगदिसन, कर्णशर्मा, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, केएम आसिफ खिलाड़ी हैं और टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है.