चेन्नई सुपर किंग्स इन 5 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज: रिपोर्ट्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS, IPL 2020: अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज करेगी चेन्नई सुपर किंग्स 

REPORTS, IPL 2020: अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी अगले महीने 19 तारीख को होने वाली है। उससे पहले 14 नवंबर तक टीमें खिलाड़ियों को ट्रेड कर सकती है। अभी तक रविचंद्रन अश्विन, मयंक मारकंडे, जगदीश सुचित और शेफरन रदरफोर्ड को उनकी टीमें ट्रेड कर चुकी है। 15 नवंबर से टीमें अपने खिलाड़ियों को रिलीज करना शुरू कर देंगी। चेन्नई सुपर किंग्स 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है।

कौन-से खिलाड़ी हैं शामिल

REPORTS, IPL 2020: अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज करेगी चेन्नई सुपर किंग्स 1

इंडियन प्रीमियर लीग की गत उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स अपने 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फ्रेंचाइजी केदार जाधव, मुरली विजय, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा और अंबाती रायडू को रिलीज कर सकती है।

इन खिलाड़ियों ने पिछले सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। मुरली विजय और कर्ण शर्मा को खेलने का मौका भी काफी कम मिला था। इसी वजह से टीम इस 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है।

कैसा रहा था प्रदर्शन

REPORTS, IPL 2020: अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज करेगी चेन्नई सुपर किंग्स 2

मुरली विजय: आईपीएल 2019 में मुरली विजय को 2 मैच खेलने का मौका मिला और इसमें उन्होंने 64 रन बनाये। इससे पहले आईपीएल 2018 में भी उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था।

केदार जाधव: केदार जाधव को 14 मैचों में खेलने के बावजूद 162 रन बना पाए। उन्होंने यह रन 18 की औसत और 96 की स्ट्राइक रेट से बनाये। महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें गेंदबाजी का मौका भी नहीं दिया।

अंबाती रायडू: अंबाती रायडू ने टूर्नामेंट के सभी 17 मैच खेले। इसमें 23 की औसत और 93 की स्ट्राइक रेट से 282 रन बनाये। इसी प्रदर्शन की वजह से उन्हें विश्व कप टीम में भी जगह नहीं मिली थी।

REPORTS, IPL 2020: अंबाती रायडू, केदार जाधव समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों को रिलीज करेगी चेन्नई सुपर किंग्स 3

शार्दुल ठाकुर: तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 10 मैचों में 8 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने 9.36 की इकॉनमी से रन खर्च कर किये।

कर्ण शर्मा: कर्ण शर्मा आईपीएल 2016, 2017 और 2018 की विजेता टीम का हिस्सा रहे थे। उन सभी सीजन में भी उन्हें गिने चुने मौकों पर ही खेलने को मिला। आईपीएल 2019 में वह एक मैच में खेले और 12 की इकॉनमी से रन देकर एक विकेट लिया। चेन्नई के पास कई बेहतरीन स्पिनर हैं और इसी वजह से शर्मा को रिलीज किया जा सकता है।

Related posts