CSKvsDC: मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद ट्रेंट बोल्ट इन्हें दिया सफल गेंदबाजी का श्रेय 1

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शारजाह के मैदान पर खेले गई मैच में मुंबई ने 10 विकेट से 10 विकेट से बड़ी जीत अपने नाम की। इस जीत के साथ ही अब मुंबई की टीम प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर पहुंच गई है। मुंबई को जीत दिलाने में टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने तूफानी गेंदबाजी की, इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

ट्रेंट बोल्ट को मिला मैन ऑफ द मैच

मुंबई इंडियंस

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शारजाह के मैदान पर एक बेहतरीन मुकाबला खेला गया। जहां, मुंबई ने 115 रनों के लक्ष्य का पीछा सफलतापूर्वक किया और 10 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का सबसे बड़ा योगदान रहा।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी मुंबई की टीम के पेसर बोल्ट ने 4 ओवर के स्पेल में 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया। इसके लिए बोल्ट को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

CSKvsDC: मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने के बाद ट्रेंट बोल्ट इन्हें दिया सफल गेंदबाजी का श्रेय 2

ट्रेंट बोल्ट ने जसप्रीत बुमराह को दिया श्रेय

मुंबई इंडियंस

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 4 विकेट झटके। इसके लिए बोल्ट को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। जिसके बाद उन्होंने ये खिताब जीतने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

“ये मेरे लिए नई फ्रेंचाइजी है लेकिन ये काफी सफर काफी अच्छा रहा है। इस वैश्विक स्थिति में कोई भी क्रिकेट रोमांचक है। जब हम चेन्नई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। गेंद को थोड़ा ऊपर रखें, इस शानदार प्रदर्शन का क्रेडिट बुमराह और अन्य लोगों को जाता है।”

“पहला ओवर हासिल करने के लिए मैं भाग्यशाली रहा। यदि इस विकेट पर स्विंग होने वाली है तो यह पहली शुरुआती कुछ गेंदों में ही पता चल जाता है। मेरी राय में विकेट धीमे और सुखाने वाले हो रहे हैं। यह सटीकता के लिए नीचे आता है।”