सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके 

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके
©IPL/BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का समापन होने में अब एक कदम बाकी है। इस आईपीएल सीजन का खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. जहां पर धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स और केन विलियम्सन के सनराईजर्स आमने-सामने होंगे। आईपीएल के इस सीजन के फाइनल मैच पर करोड़ो क्रिकेट प्रशंसकों की नजरें गढ़ी हुई हैं।

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके 1
PC_BCCI

फाइनल मैच में दिखेगी कड़ी टक्कर

फाइनल मैच में एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स भी पूरी तरह से तैयार है तो वहीं दूसरी तरफ सनराईजर्स हैदराबाद भी जीत के लिए जी जान लगाने में कोई कोर कसर छोड़ने के मूड़ में नहीं है। ऐसे में आईपीएल फाइनल में किसी एक टीम को दावेदार नहीं कहा जा सकता।

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके 2
PC_BCCI

चेन्नई के जीतने पर क्या धोनी करेंगे डांस?

वैसे जो होगा वो कल रात यानि रविवार की रात को तय हो जाएगा। लेकिन इस बीच बात ये हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स की जीत होती है तो कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्या करेंगे। मतलब कि किस तरह से सेलीब्रेशन करेंगे। आमतौर पर कैप्टन कुल महेन्द्र सिंह धोनी मैदान में हार हो या जीत बहुत ही शांत नजर आते हैं लेकिन अब देखना ये है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे खिलाड़ी धोनी को नचा पाते हैं या नहीं।

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके 3

भज्जी ने दिलाया विश्वास, जीतने पर लगवाएंगे ठुमके

इसी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स तक प्रोग्राम में धोनी के डांस करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। हरभजन सिंह ने कहा कि धोनी,

मुझे नहीं लगता कि कभी नाचेंगे। वो कहते हैं, कि पैर जो हिलते ही नहीं है उनके पैर बहुत सख्त हैं। वो हमेशा  कहते हैं, कि नहीं मुझे नाचना ही नहीं है पता नहीं क्यों नहीं नाचते लेकिन उम्मीद करते हैं. कि हम उनको नचाएंगे अगर हम फाइनल मैच जीतते हैं तो। एक बार हम जब नंबर वन टेस्ट टीम बने थे तो खूब नाचे थे। लेकिन इस बार हो सकता है कि अगर हम जीतते हैं तो एक बार तो ठुमके लगवा ही देंगे।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply