आईपीएल के दूसरे फेज से पहले सीएसके के लिए बुरी खबर, एमएस धोनी का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 1

IPL 2021: यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का मुकाबला 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियन के बीच होगा, लेकिन मैच से पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम का स्टार ओपनर खिलाड़ी के चोटिल होने से सलामी बल्लेबाजी को लेकर टीम संकट में आ सकती है।

सीपीएल खेलते हुए चोटिल हुए डु प्लेसिस

भारत

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के शुरू होने से पहले सीएसके के स्टार ओपनर फाफ डु प्लेसिस चोटिल हो गए हैं। उनको यह चोट कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में लगी है। डु प्लेसिस फिलहाल सीपीएल खेल रहे हैं जहां उनके नेतृत्व में सेंट लूसिया किंग्स टीम खेल रही है। बारबाडोस के खिलाफ मैच खेलने से पहले ही चोटिल हो गए इस वजह से डु प्लेसिस मैच खेलने से वंचित रह गए।

आईपीएल फेज 1 के टॉप स्कोरर हैं डु प्लेसिस

आईपीएल के दूसरे फेज से पहले सीएसके के लिए बुरी खबर, एमएस धोनी का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 2

इनसाइडस्पोटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, डु प्लेसिस को जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। हालांकि, डुप्लेसिस की चोट कितनी गहरी है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। उनके चोटिल होने की खबर से सीएसके को तगड़ा झटका लगा है। डु प्लेसिस आईपीएल के पहले चरण में शानदार फॉर्म में थे। आईपीएल 2021 के पहले फेज में सात मैचों में 320 रन बनाते हुए वह टॉप स्कोररों की लिस्ट में पहले स्थान पर थे।

सीएसके के साथ ओपनिंग की समस्या

आईपीएल के दूसरे फेज से पहले सीएसके के लिए बुरी खबर, एमएस धोनी का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 3

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के चोटिल होने की खबर से सीएसके टीम मैनेजमेंट को तगड़ा झटका लगा है। उनके सामने ओपनिंग जोड़ी को लेकर समस्या खड़ी हो गई है। डु प्लेसिस के चोटिल रहने से ऋतुराज गायकवाड़ का ओपनर पार्टनर कौन होगा ये बड़ा सवाल है। हालांकि, टीम में उनके अनुपस्थिति में रोबिन उथप्पा और अंबाती रायडू कमी को पूरी कर सकते हैं। उथप्पा इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके हैं। जबकि रायडू ने 7 मैच में 196 रन बनाए हैं। सीएसके का दूसरे फेज में पहला मुकाबला 19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ है।