इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को सीएसके ने किया रिलीज- रिपोर्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं रहा इस खिलाड़ी पर भरोसा, नीलामी से पहले किया टीम से बाहर 

REPORTS: चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं रहा इस खिलाड़ी पर भरोसा, नीलामी से पहले किया टीम से बाहर

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए इन दिनों फ्रेंचाइजी के बीच खिलाड़ियों का ट्रेडिंग प्रोसेस चल रहा है। इन ट्रेडिंग सिस्टम के तहत कई खिलाड़ियों का आदान-प्रदान हो रहा है तो कई खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी सीधे तौर पर रिलीज कर रही हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस स्टार खिलाड़ी को किया रिलीज

आईपीएल के अगले साल होने वाले एडिशन के लिए टीमों में एक के बाद एक बदलाव देखने को मिल रहे है जिसमें 19 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन से पहले टीमों को दी गई डेडलाइन के अनुसार खिलाड़ियों को रिलीज कर रहे हैं।

REPORTS: चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं रहा इस खिलाड़ी पर भरोसा, नीलामी से पहले किया टीम से बाहर 1

इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने साथ पिछले कुछ साल से खेल रहे एक विदेशी खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है।

सैम बिलिंग्स को सीएसके ने किया रिलीज- रिपोर्ट

जी हां… ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को रिलीज कर दिया है। अगर मुंबई मिरर की खबरों को माने तो सीएसके ने सैम बिलिंग्स को रिलीज कर उन्हें ऑक्शन के लिए छोड़ दिया है।

REPORTS: चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं रहा इस खिलाड़ी पर भरोसा, नीलामी से पहले किया टीम से बाहर 2

हाल ही में न्यूजीलैंड के दौरे पर इंग्लैंड के टी20 कप्तान नियुक्त किए गए सैम बिलिंग्स अब एक बार फिर से ऑक्शन में नजर आएंगे जिनकी बेस प्राइज 1 करोड़ रूपये हैं।

सैम बिलिंग्स उतरेंगे ऑक्शन में, इस कारण से शायद ही मिले खरीददार

सैम बिलिंग्स भले ही ऑक्शन में उतरेंगे लेकिन परिस्थियों और उनकी जरूरत को देखते हुए तो लगता है कि उन्हें शायद ही कोई टीम विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में पहली पसंद के रूप में चुने। ऐसे में बिलिंग्स अनसोल्ड भी रह सकते हैं।

REPORTS: चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं रहा इस खिलाड़ी पर भरोसा, नीलामी से पहले किया टीम से बाहर 3

आपको बता दें कि वैसे भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ सबसे अलग बात ये है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल की पूरी टूर्नामेंट को नहीं खेल पाते हैं। हर साल मई में इंग्लैंड की कोई ना कोई इंटरनेशनल सीरीज होती है। ऐसे में वो शायद ही इसका हिस्सा बन सके।

Related posts