चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 निराशाजनक रहा, लेकिन इस फ्रेंचाइजी के फैंस के दिल में टीम के लिए उतना ही प्यार व सम्मान है जितना पहले था। असल में इस बीच चेन्नई के एक सुपर फैन ने अपने घर को चेन्नई के रंग में रंग दिया है। जिसे देखकर खुद महेंद्र सिंह धोनी भी भावुक हो गए।

चेन्नई में बनाया ‘होम ऑफ धोनी फैन’

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के एक सुपर फैन ने अपने घर को चेन्नई के रंग में रंग दिया। तमिलनाडु के कुड्डालोर में रहने वाले गोपीकृष्णन धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और हाल ही में उन्होंने सीएसके के कप्तान के लिए अपने प्यार को दिखाते हुए अपने पूरे घर को सीएसके के रंग में रंग दिया।

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने घर का नाम भी कुछ ऐसा रखा, जो सिर्फ एक चेन्नई फैन कर सकता है। उन्होंने लिखा ‘होम ऑफ धोनी फैन’ कर दिया है। इस पोस्ट को जब धोनी ने देखा, तो वह भी भावुक हो गए।

सुपर फैन का प्यार देख भावुक हुए धोनी

सुपर फैन द्वारा घर को चेन्नई के रंग में रंगे जाने को देखकर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भावुक हो गए। उन्होंने चेन्नई के सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा कहा,

“मैंने इसे इंस्टाग्राम पर देखा था। यह कमाल का जेस्चर है। लेकिन, आप देक सकते हैं कि यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। वे लोग सीएसके के भी बहुत बड़े प्रशंसक हैं।”

प्रशंसक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा,

“यह ऐसा नहीं है, जिसे आसानी से किया जा सकता है। घर के रंग को लेकर आप बैठते हैं, फैसला करते हैं, इसके लिए पूरे परिवार की सहमति जरूरी है। इसे एक बार होने के बाद वहीं रहना होता है। यह किसी इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट की तरह नहीं है, जहां आप इसे पोस्ट करते हैं और रातभर में ही बदल देते हैं।”

चेन्नई हुए प्ले ऑफ से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 बहुत खराब साल रहा। इस सीजन में टीम पहली बार प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी। जबकि इससे पहले 10 सीजन में टीम ने आईपीएल में हिस्सा लिया है, जिसमें सभी सीजनों में टीम ने प्ले ऑफ का सफर तय किया है, 8 बार फाइनल खेला है और 3 बार खिताब भी अपने नाम किया है।