सुरेश रैना

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी अपने-अपने खिलाड़ियों को एकत्र कर टेस्टिंग शुरु कर रही हैं। अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी चेन्नई इकट्ठे हो रहे हैं। दरअसल, सीएसके के उपकप्तान सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए चेन्नई पहुंचने की जानकारी देते हुए ‘विस्तारा’ का शुक्रिया अदा किया है।

चेन्नई पहुंचे सीएसके के खिलाड़ी

View this post on Instagram

PHOTO: सुरेश रैना संग सीएसके के खिलाड़ी पहुंचे चेन्नई, 15 अगस्त से आयोजित होगा ट्रेनिंग कैंप 1

Thank you so much @vistara for taking us to Chennai!!!

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

कोरोना काल के बीच आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है। लेकिन बीसीसीआई द्वारा जारी की गई एसओपी में साफ कर दिया गया है कि यूएई रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को कुल 5 कोविड टेस्ट में नेगेटिव आना होगा। परिणामस्वरूप अब खिलाड़ी धीरे-धीरे अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ने लगे हैं।

इसी क्रम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंचे हैं। असल में टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘विस्तारा’ को धन्यवाद देते हुए एक फोटो शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमें चेन्नई पहुंचाने के लिए विस्तारा को बहुत-बहुत शुक्रिया। इस फोटो में सुरेश रैना के साथ-साथ पीयूष चावला दीपक चाहर व कर्ण शर्मा नजर आ रहे हैं। बता दें, चावला का सीएसके के साथ ये पहला सीजन होने वाला है।

20 अगस्त के बाद रवाना होंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से खेला जाएगा। इस लीग के आयोजन को लेकर फैंस व खिलाड़ियों में काफी उत्साह है। बोर्ड द्वारा आधिकारिक तारीखों के ऐलान के बाद फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गईं। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन यूएई के 3 मैदान शारजाह, दुबई व अबुधाबी में किया जाएगा।

खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बोर्ड ने नियम बनाए हैं, जिसका पालन सभी को सख्ती के साथ करना होगा। यूएई पहुंचने के बाद एक हफ्ते क्वारेंटीन के बाद हर पांचवे दिन खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा। इसके अलावा बोर्ड ने खिलाड़ियों के परिवार को यूएई ले जाने का फैसला फ्रेंचाइजी पर छोड़ा है, लेकिन यदि परिवार खिलाड़ियों के साथ जाते भी हैं, तो उन्हें मैदान पर आने की इजाजत नहीं होगी।

15 अगस्त से होगी कैंप की शुरुआत

चेन्नई सुपर किंग्स

कोरोना वायरस के बीच 19 सितंबर से शुरु होने वाले आईपीएल 2020 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां 20 अगस्त के बाद यूएई के लिए रवाना होंगी। लेकिन यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 15 अगस्त से चेन्नई के एम चिदंबरम मैदान पर ट्रेनिंग कैंप आयोजित कर रहे हैं।

जिसमें भारत के ही 15 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। बताते चलें, मार्च में भी सीएसके ने ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया था लेकिन बदकिस्मती से स्थगित कर दिया गया था।