आरसीबी के आईपीएल न जीत पाने का अब चेन्नई सुपर किंग्स ने उड़ाया मजाक, देख नहीं रुकेगी हंसी 1

कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. मगर इस बीच आईपीएल फ्रैंचाइजी सोशल मीडिया हैंडिल्स के जरिए अपने फैंस को बिजी रखने की कोशिश कर रही हैं. अब इस बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने सोशल मीडिया पर एक एग्जिट पोल किया, जिसपर चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को मजेदार तरीके से ट्रोल कर दिया.

आरसीबी ने किया पोस्ट

इस वक्त सभी क्रिकेट कार्यक्रम ठप्प हैं. ऐसे में आईपीएल फ्रैंचाइजी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को मनोरंजित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा है कि सनराइजर्स हैदराबाद बाहर हो गई, दिल्ली कैपिटल्स अब फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के साथ खेलने के लिए 51 प्रतिशत वोट के साथ पहुंची है.

इसके बाद दूसरे पोस्ट में आरसीबी ने लिखा- अब इंडियन पोल लीग का बड़ा फाइनल मुकाबला खेला जाना है. अब आप सभी लोग अपना सपोर्ट दिखाते हुए आरसीबी को अधिक से अधिक वोट करके टॉप पर पहुंचाइए.

आरसीबी को सीएसके ने किया ट्रोल

आरसीबी के इस इंडियन पोल लीग पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. सीएसके ने आरसीबी का मजाक उड़ाते हुए रजनीकांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे एक कप दिला दो… असल में आरसीबी ने अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है.

वह सिर्फ 3 बार फाइनल में पहंची है जहां हार का सामना करना पड़ा. 2016 में आरसीबी आखिरी बार फाइनल तक पहुंची थी, इसके बाद  से तो टीम ने एक भी सीजन में प्ले ऑफ तक का सफर भी तय नहीं किया है.

खत्म हो सकता है आईपीएल का इंतजार

आईपीएल

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. मगर अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के स्थगित सीजन का आगाज भारत में मानसून के बाद यानि सितंबर के आखिरी सप्ताह से हो सकता है.

हालांकि ऐसा तभी संभव है जब आईसीसी टी20 विश्व कप को स्थगित करता है. क्योंकि तभी वह विंडो खाली होगी और आईपीएल का रास्ता साफ होगा. बता दें, अब तक आईपीएल के आयोजन की खबरों पर बीसीसीआई ने कोई बयान जारी नहीं किया है.