CSKvsKKR: मैन ऑफ द मैच ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया, धोनी की दी सलाह आ रही है काम 1

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया मुकाबला मैच की आखिरी गेंद तक पहुंचा। जहां, चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से एक बेहतरीन जीत अपने नाम की। चेन्नई के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ को स्कोरबोर्ड को लगातार चलाने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

धोनी की सलाह है सफलता का राज

ऋतुराज गायकवाड़

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग कर रहे बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेली। गायकवाड़ ने 53 गेंदों पर 72 रन की पारी खेली। जिसमें 6 चौके व 2 छक्के लगाए। इसके लिए खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच का खिताब से नवाजा गया। खिताब जीतने के बाद गायकवाड़ ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

CSKvsKKR: मैन ऑफ द मैच ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया, धोनी की दी सलाह आ रही है काम 2

“बहुत अच्छा लग रहा है। साथ ही मुझे आत्मविश्वास भी महसूस हो रहा है। मैंने खुद को बैक किया है। दोनों पारी जब मैं जल्दी आउट हो गया, तो मुझे पता था कि स्थिति थोड़ी कठिन है। कोविड-19 ने मुझे काफी टफ बना दिया है। जैसा कि हमारे कप्तान कहते हैं, हर स्थिति का सामना मुस्कुराहट के साथ करें। मैं सकारात्मक रहा और भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचा।”

चेन्नई के लिए लगातार अच्छा कर रहे गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग कर रहे ऋतुराज गायकवाड़ के लिए ये सीजन शुरुआत में काफी मुश्किल हो गया था। जब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके चलते वह दूसरे खिलाड़ियों की तुलना में कम ट्रेनिंग कर सके।

मगर इस खिलाड़ी ने साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं है। गायकवाड़ को जब-जब मौके मिले हैं, उन्होंने टीम को मैच जिताने की भरपूर कोशिश की है।

पिछले 2 मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भले ही सम्मान की लड़ाई लड़ने मैदान पर उतर रही है, मगर गायकवाड़ लगातार टीम के लिए बड़ी पारी खेल रहे हैं और जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा जा रहा है। गायकवाड़ ने इस सीजन में अब तक 5 मैच खेले हैं, जिसमें 2 अर्धशतकीय पारी लगाते हुए 142 रन बनाए हैं।