धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2020 का 49वां मैच खेला गया। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच जीतकर 2 अंक अपने नाम किए और इस हार के साथ ही केकेआर के लिए टूर्नामेंट में मुश्किलें बढ़ गईं। तो आइए आपको बताते हैं इस रोमांचक मुकाबले के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे।

ऑरेन्ज कैप की रेस में आगे आए

कोलकाता-चेन्नई के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के बाद जाने कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे? 1

टूर्नामेंट ने आधे से अधिक सफर तय कर लिया है और ऑरेन्ज कैप इस वक्त 595 रनों के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के पास ही है। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में नितीश राणा ने 61 गेंदों पर 87 रन की पारी खेली। इसी के साथ अब राणा 13 मैचों में 352रन बनाकर ऑरेन्ज कैप की लिस्ट में 13वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

कोलकाता-चेन्नई के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के बाद जाने कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे? 2

वहीं शुभमन गिल ने 26 रन बनाए और 404 रनों के साथ इस लिस्ट में छठवें स्थान पर पहुंच गए हैं। दूसरे नंबर पर हैं 471 रनों के साथ शिखर धवन, तीसरे नंबर पर हैं 436 रनों के साथ डेविड वॉर्नर और चौथे नंबर पर 424 रनों के साथ पहुंच गए हैं।

वरुण चक्रवर्ती पर्पल कैप की रेस में आए आगे

चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने अपने स्पेल में 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इसी के साथ अब केकेआर का ये स्पिनर पर्पल कैप की रेस में 15 विकेट्स के साथ आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं।

इस लिस्ट में टॉप पर अभी भी दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा 23 विकेट के साथ नंब-1 पर हैं। वहीं युजवेंद्र चहल अब 18 विकेट के साथ पर्पल कैप की रेस में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं नंबर-3 पर किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 20 विकेट के साथ हैं।