आज का मैच चेन्नई और मुंबई के बिच खेला गया. चेन्नई की पारी की शुरुइअत मैकुलम और स्मिथ ने किया, दोनों के बिच पहले विकेट के लिए 24 गेंदों में 44 रनों की साझेदारी हुयी, इस साझेदारी का अंत विनय ने मैकुलम को पंडया के हाथो 23 के निजी स्कोर पर कैच करा कर किया, कुछ देर बाद स्मिथ को हरभजन ने भी पंडया के हाथो कैच कराया, उसके बाद आये नये बल्लेबाज रैना और डूप्लेसिस कुछ खास न कर सके और क्रमशः 10 और 17 रन बनाकर आउट हुए.

इन दोनों के आउट होने के बाद कप्तान धोनी और नेगी ने शानदार बल्लेबाजी किया, धोनी ने 32 गेंदों में 2 चौक्के और 2 छक्के की मदद से 39 रन बनाये तो नेगी ने मात्र 17 गेंदों में 4 चौक्के और 1 छक्के की मदद से 36 रन बनाकर अंतिम गेंद पर रन आउट हुए. इन दोनों की मदद से चेन्नई निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाने में सफल रही.

मुंबई की तरफ से मैक्लेंघन, सुचिथ, हरभजन और विनय को 1-1 विकेट मिले.

मुंबई की पारी की शुरुआत सिमोंस और विकेट कीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने किया, दोनों बल्लेबजोई ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हुए पहले विकेट के लिए शानदार 84 रनों की साझेदारी किया, इस साझेदारी का अंत अश्विन ने पटेल को डूप्लेसिस के हाथो कैच आउट करा कर के किया. पटेल ने 45 रन बनाये, जिसमे 6 चौक्के शामिल है, इसके लिए उन्होंने मात्र 32 गेंदो का सामना किया. उसी ओवर में अश्विन ने स्मिथ के हाथो सिमोंस को भी कैच कराया, सिमोंस ने 31 गेंदों में 3 चौक्के और 2 छक्के की मदद से 38 रन बनाये. उसके बाद आये नये बल्लेबाज पोलार्ड कुछ खास न कर सके और मात्र 1 रन बनाकर रन आउट हुए,उसके बाद आये हुए नये बल्लेबाज अम्बायती रायडू ने रोहित के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 39 रनों की साझेदारी निभाई,इस साझेदारी का अंत ब्रावो ने रोहित को 18 रनों के निजी स्कोर पर आउट करके किया. रोहित के आउट होने के बाद आये हुए नये बल्लेबाज पंडया ने रायडू के साथ मिलकर 4 गेंद शेष रहते ही मुंबई को जीत दिलाई.

संछिप्त स्कोरकार्ड:

चेन्नई: 158/5, 20 ओवर में ( धोनी 39, नेगी 36, सुचिथ 4-21-1)

मुंबई: 159/4, 19.4 ओवर में (पटेल 45, सिमोंस 38, अश्विन 4-17-2)

परिणाम: मुंबई 6 विकेट से विजयी

 



  • SHARE

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...