राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते आईपीएल 2020 के चौथे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 16 रन के अंतर से हरा दिया है. इस जीत से कप्तान स्टीव स्मिथ काफी खुश नजर आए. उन्होंने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में संजू सैमसन को इस जीत का श्रेय दिया और उनकी जमकर तारीफ की है.

संजू सैमसन ने बेहद शानदार खेला

CSK vs RR : स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को दिया चेन्नई के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 1

संजू सैमसन ने इस मैच में 32 गेंदों पर 74 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई जैसी मजबूत टीम को हराने में कामयाब हो पाई है.

स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद अपने बयान में कहा, “मुझे लगता है कि जोफ्रा आर्चर ने जो अंतिम ओवर में छक्के लगाए थे, वो अविश्वसनीय थे और उन शॉट्स ने हमारे स्कोर को एक बड़ा स्कोर बना दिया. 

संजू सैमसन ने बेहद शानदार खेला, वह जो भी गेंद मार रहे थे, वो छक्के के लिए जा रही थी. उसे खेलते देखना का मैंने जमकर लुफ्त उठाया.”

एमएस ने अंत में कुछ अच्छे शॉट्स खेले और फाफ ने भी, लेकिन हमें जीत मिली, जो हमारे खेमे के लिए बहुत अच्छी बात है.”

CSK vs RR : स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को दिया चेन्नई के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 2

बटलर जैसे खिलाड़ी को ओपनिंग स्लॉट से दूर रखना मुश्किल

Starting a good start: Butler

स्मिथ ने संकेत दिया कि आने वाले मैचों में जोस बटलर टीम के लिए ओपनिंग करेंगे. हालांकि वह आज का मैच नहीं खेल रहे थे.

स्टीव स्मिथ ने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जोस बटलर को लेकर आगे अपने बयान में कहा, “जोस बटलर एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और हम देखेंगे कि जब वह वापस आता है तो क्या होता है. उस जैसे किसी व्यक्ति से ओपनिंग स्लॉट लेना मुश्किल है.”

हम टूर्नामेंट में आगे भी अच्छा करने की ओर देख रहे

CSK vs RR : स्टीव स्मिथ ने इस खिलाड़ी को दिया चेन्नई के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 3

साथ ही उन्होंने गेंदबाजों को लेकर बात करते हुए कहा, “गेंदबाजों के लिए फुल लेंथ की गेंद डालकर बचना मुश्किल था, इसलिए यह महत्वपूर्ण था कि गेंद की लम्बाई को पीछे करें. लेग स्पिनर अपनी लंबाई के साथ बहुत अच्छे थे, ख़ासतौर पर श्रेयस गोपाल, वह हमेशा ही अच्छी गेंदबाजी करते हैं. हम टूर्नामेंट में आगे भी अच्छा करने की ओर देख रहे हैं, और इसके लिए लड़के तैयार भी है.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul