CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स के हार से निराश श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार 

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार

आईपीएल में हुए आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच अपने नाम कर लिया है. इसी के साथ चेन्नई की टीम आठवीं बार आईपीएल के इतिहास में फाइनल में पहुचने वाली टीम बनी है. आज के मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई ने अपने गेंदबाजों के दमपर पूरी तरह से दिल्ली के बल्लेबाजों को रोक दिया.

दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 147 रन बनाए. उनका कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारो नहीं खेल पाया. सबसे ज्यादा रन दिल्ली कि ओर से ऋषभ पंत ने बनाए, पंत ने 25 गेंदों में 38 रन बनाए. चेन्नई के सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. लक्ष्य का पीछा करने आई चेन्नई की टीम मैच को एकदम एकतरफा कर दिया.

चेन्नई 8 वीं बार पहुंचा आईपीएल के फाइनल में 

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार 1

सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी कर अर्धशतक बनाए. दिल्ली का कोई भी गेंदबाज चेन्नई  के बल्लेबाजों को रोक नहीं पाया. चेन्नई  ने मैच शानदार तरीके से जीतते हुए  फाइनल में अपनी जगह बनाई. आइए आपको बताते हैं इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा?

अय्यर ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार 

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार 2

“हमारे पास उतने रन नहीं थे जितने की उम्मीद थी. पावरप्ले में निराशाजनक शुरुआत हुई थी और हमें पता था कि उनके पास अच्छे स्पिनर हैं, इसलिए यह कठिन हो गया. हमें लगा कि विकेट हमारी मदद करेगा क्योंकि हमने यहां पहले से ही एक मैच खेला था लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी नहीं ली”

कोटला के पिचों के बारे में कही ये बात

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार 3

 “हमारे लिए अच्छी सीख है. (कोटला सतहों के बारे में) यह सोचने वाली बात है. घर का खेल हमारे लिए उतना अच्छा नहीं रहा. हम हालांकि शिकायत नहीं कर सकते”

धोनी, रोहित, और कोहली के बारे में कही ये बात 

“ऐसी सतहों के लिए बहुत अभ्यास किया है, दिन के अंत में पिचों को दोष नहीं दे सकते क्योंकि हम पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी थे. एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीमों को देखते हुए और टॉस में उनके साथ खड़े होने के बावजूद, मुझे चीजें सीखने का सौभाग्य मिला है”

टीम मैनेजमेंट के लिए कही ये बात 

CSKvsDC: दिल्ली कैपिटल्स की हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना इसका जिम्मेदार 4

“कप्तान के रूप में, मुझे मालिकों और प्रबंधन के समर्थन के बारे में खुशी है. दबाव भी था क्योंकि आपको बहुत सारे निर्णयों में शामिल होना था. अपनी टीम पर पूरी तरह से गर्व है, हमने यहाँ तक आने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है. ये सीजन हमारे लिए एक सपने जैसा था”

 

Related posts