CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2019 का 12वां मैच चेन्नई के एमए चिंदबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को चेन्नई सुपर किंग की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 8 रन से जीत लिया. यह राजस्थान रॉयल्स की जहां टूर्नामेंट में तीसरी हार थी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की यह टूर्नामेंट में तीसरी जीत थी.

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 1

चेन्नई ने धोनी की 75 रन की पारी से खड़ा किया 175 रन का स्कोर

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 2 

इस मैच का टॉस राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई टीम की शुरूआत खराब रही और टीम के तीन बल्लेबाज मात्र 27 रन के स्कोर पर आउट हो गये थे.

इसके बाद चौथे विकेट के लिए सुरेश रैना और एमएस धोनी ने 61 रन की साझेदारी की, हालाँकि, टीम के 88 रन के स्कोर पर सुरेश रैना (36 रन) के स्कोर पर आउट हो गए थे.

धोनी ने दूसरी छोर से अपना शानदार खेल जारी रखा और उन्होंने अपने दम पर चेन्नई का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन तक पहुंचाया.

एमएस धोनी ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 46 गेंदों पर 75 रन की पारी खेली. वहीं ड्वेन ब्रावो ने भी अंत में आकर 16 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली. राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर ने अपने 4 ओवर में मात्र 17 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

राजस्थान रॉयल्स बना पाई मात्र 

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 3
Image Credit By : Twitter

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही, टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे शून्य के स्कोर पर ही दूसरी गेंद पर आउट हो गये.

इसके बाद भी राजस्थान रॉयल्स की टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही और राजस्थान की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाई.

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने दो मैचों में टीम को हार मिलने के बावजूद आज भी टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं किया. रहाणे की यह गलती टीम को भारी पड़ी है.

यहाँ देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड   

CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 4 CSKvsRR : धोनी की तूफानी पारी से 8 रन के अंतर से जीता चेन्नई सुपर किंग्स, रहाणे की यह गलती टीम को पड़ी भारी 5

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts