विश्व क्रिकेट के ये 5 खिलाड़ी जो अच्छी टीम में खेलने के हैं हकदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वर्तमान समय के ये 5 क्रिकेटर अपना देश छोड़ अगर दूसरे देश से खेलें तो कर सकते हैं बड़ा नाम 

वर्तमान समय के ये 5 क्रिकेटर अपना देश छोड़ अगर दूसरे देश से खेलें तो कर सकते हैं बड़ा नाम
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट खेल 11 खिलाड़ियों का खेल होता है जिसमें सबके मिले-जुले योगदान के बूते ही उनकी टीम को कामयाबी मिलती है। देखा जाए तो हर एक टीम में 5-6 ऐसे मैच विजेता खिलाड़ी होते हैं जो अलग-अलग मैचों में अपनी टीम की जीत के नायक बनते हैं।

वर्तमान समय के ये 5 क्रिकेटर अपना देश छोड़ अगर दूसरे देश से खेलें तो कर सकते हैं बड़ा नाम 1

ये 5 खिलाड़ी हैं सही स्थान पर खेलने के हकदार

लेकिन कुछ टीमों के पास ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर अपनी टीम की नैया को पार लगाने की जिम्मेदारी दिखाते हैं लेकिन उनकी ये कोशिश रंग नहीं ला पाती है क्योंकि टीम में उस खिलाड़ी को किसी और का साथ नहीं मिल पाता।

वर्तमान समय के ये 5 क्रिकेटर अपना देश छोड़ अगर दूसरे देश से खेलें तो कर सकते हैं बड़ा नाम 2

आज के दौर में विश्व क्रिकेट कई टीमों के पास ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिनकी प्रतिभा को नजरअंदाज किया गया। ऐसे कई खिलाड़ी है जिसमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं लेकिन उन्हें समर्थन हासिल नहीं हो पाता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये कुछ खिलाड़ी गलत टीम में हैं।

तो आपको इस रिपोर्ट में दिखाते हैं वो 5 खिलाड़ी जो या तो सही टीम में नहीं खेल रहे हैं या उन्हें सही समय पर मौका नहीं मिलता…

रेयान डेन डोशेट( नीदरलैंड)

विश्व क्रिकेट की छोटी-छोटी टीमों के पास कुछ ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिन्होंने बड़े स्तर पर अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। इन खिलाड़ियों की बात करें तो नीदरलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रेयान डेन डोशेट का नाम कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

वर्तमान समय के ये 5 क्रिकेटर अपना देश छोड़ अगर दूसरे देश से खेलें तो कर सकते हैं बड़ा नाम 3

भले ही पोर्ट एलिजाबेथ में जन्मे रेयान डेन डोशेट नीदरलैंड की टीम में खेलते हैं लेकिन जिस तरह से वो बल्लेबाज हैं उनमें निपुण क्षमता मौजूद है।

रेयान डेन डोशेट एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अपने आपको खास पहचान दिलायी और नीदरलैंड के लिए 33 वनडे मैचों में  67 के दमदार औसत से 1541 रन बनाए हैं। डोशेट नीदरलैंड के मुकाबले एक अच्छी टीम में खेलने के हकदार थे। क्योंकि नीदरलैंड की टीम को बहुत कम मैच खेलने मिलते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts