कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचों में से एक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचो में से एक 

वीडियो : कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचो में से एक

जहां एक तरफ भारत और न्यूजीलैंड के बीच इनदिनों पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है.

सीरीज के पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीरीज के इस पहले टेस्ट मैच का टॉस श्रीलंका की टीम ने जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका अपनी पहली पारी में मात्र 144 रन पर आउट हो गई थी.  इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पहली पारी में 323 रन बनाये और पहली पारी के आधार पर 179 रन की बढ़त हासिल की है.

कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर लपका दिलरुवान परेरा का कैच 

वीडियो : कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचो में से एक 1

शनिवार को श्रीलंका की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही है. श्रीलंका की दूसरी पारी में दिलरुवान परेरा का ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी कुर्टिस पैटरसन ने एक ऐसा कैच किया है. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है.

दरअसल, अपना डेब्यू मैच खेल रहे कुर्टिस पैटरसन ने हवा में छलांग लगाकर श्रीलंका के खिलाड़ी दिलरुवान परेरा का एक शानदार कैच पकड़ा है.

क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचों में से एक 

वीडियो : कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचो में से एक 2

आपकों बता दें, कि कुर्टिस पैटरसन का यह कैच क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार कैचों में से एक है. इस कैच को पैटरसन ने सुपरमैन बनकर पकड़ा है. कैच को लेते वक्त उनके दोनों पैर पूरी तरह से हवा में थे.

यहाँ क्लिक कर देखें कुर्टिस पैटरसन के शानदार कैच का वीडियो 

वीडियो : कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर पकड़ा क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ कैचो में से एक 3

 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी कुर्टिस पैटरसन ने हवा में उछलकर एक शानदार कैच कर लिया है.

आपकों मैच की जानकारी देते हुए बता दें, कि श्रीलंका की दूसरी पारी भी मात्र 139 रन पर आउट हो गई है और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच पारी व 40 रन के अंतर से जीत लिया है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts