पीटरसन ने ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा, अब हर मैच जरूर जीतेगी इंग्लैंड की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 12: पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड की हार के बाद बेबस होकर टीम से की ये मांग 

CWC 12: पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड की हार के बाद बेबस होकर टीम से की ये मांग

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड को श्रीलंका ने उलटफेर में हराकर सभी को हैरान कर दिया। इस लिस्ट में न केवल टीमों के फैंस बल्कि दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं जो यह जीत देखकर काफी चौके गए। इस वर्ल्ड कप की मेजबान टीम इंग्लैंड ने अभी तक 12 बार में से एक बार भी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीती है।

पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड से की गुजारिश

श्रीलंका के हाथों मिली हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपनी टीम को ट्विटर के जरिए एक भावुक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट जिसमें उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को जल्दी टूर्नामेंट में वापसी करने की बता कही। साथ ही उन्होंने टीम से गुजारिश की, कि टीम विश्व कप में अपना पहला खिताब हासिल करने का यह मौका न गंवाए।

टूर्नामेंट में मॉर्गन की टीम की हार-जीत की कहानी

अब तक मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने विश्व कप 2019 में छह में से चार मैच जीते हैं और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड ने जहां एक तरफ वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान को हराया। तो वहीं मेजबान टीम पाकिस्तान और श्रीलंका से हार गई।CWC 12: पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड की हार के बाद बेबस होकर टीम से की ये मांग 1

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के मैच में हारकर इंग्लैंड ने टूर्नामेंट में हार का खाता खोला था और श्रीलंका से उलटफेर में हारकर इंग्लैंड ने टूर्नामेंट में दूसरी हार का मुंह देखा। पीटरसन ने बताया कि पक्ष उनके उतार-चढ़ाव से गुजरा है, लेकिन उन्हें शेष मैचों में जल्द ही सुधार करने की जरूरत है।

सेमीफाइनल की राह हो गई मुश्किल

इंग्लैंड इस समय आठ अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर तीसरे पायदान पर है लेकिन अभी तक इंग्लैंड का सामना टूर्नामेंट की मजबूत टीमों से नहीं हुआ है। और आगे होने वाला तीनों मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (25 जून), भारत (30 जून) और न्यूजीलैंड (3 जुलाई) काफी मुश्किल भरा है।

अगले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिडेगी इंग्लैंड

मेजबान टीम इंग्लैंड का अगला मुकाबला 25 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाने वाला है। बैन से लौटने के बाद वॉर्नर और स्मिथ शानदार फॉर्म में हैं। वॉर्नर इस टूर्नामेंट में अभी तक दो शानदार शतक जड़ चुके हैं। साथ ही टीम में सभी खिलाड़ी पूरे फॉर्म में चल रहे हैं।CWC 12: पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड की हार के बाद बेबस होकर टीम से की ये मांग 2ऑस्ट्रेलिया ने 6 में से 5 मैच जीते हैं और एकमात्र हार भारत के हाथों ही देखी है। 10 प्वॉइंट्स के साथ ऑस्ट्रेलिया प्वॉइंट्स टेबल पर टॉप पर है। ऐसे में इंग्लैंड के लिए चुनौती काफी मुश्किल है।

Related posts