"मोटा सुंअर" वाला वीडियो देखकर रोती मिली थी पत्नी, परिवार का भी था बुरा हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 12: सरफराज ने कहा होटल रूम में “मोटा सुअर” वाला वीडियो देखकर रोने लगी थी पत्नी 

CWC 12: सरफराज ने कहा होटल रूम में “मोटा सुअर” वाला वीडियो देखकर रोने लगी थी पत्नी

वर्ल्ड कप 2019 में भारत के खिलाफ मैनचेस्टर में हुए हाईवोल्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 6-0 के रिकॉर्ड को 7-0 कर लिया है। अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम इंडिया के हाथों हार का सामना करने के बाद ग्रीन आर्मी की सोशल मीडिया पर बुरी तरह धज्जियां उड़ाई जा रही थी।

CWC 12: सरफराज ने कहा होटल रूम में "मोटा सुअर" वाला वीडियो देखकर रोने लगी थी पत्नी 1

CWC 12: सरफराज ने कहा होटल रूम में "मोटा सुअर" वाला वीडियो देखकर रोने लगी थी पत्नी 2

वीडियो देखकर होटल में पत्नी को पाया था रोते

इसी बीच एक वीडियो सामने आया था जिसमें कप्तान सरफराज को इंग्लैंड के एक मॉल में अपने बेटे के साथ गोद में लिए हुएदेखा गया था जब एक फैन ने उसे रोका और पूछा कि वह एक मोटे सुअर की तरह क्यों दिख रहा है।

पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद ने माना कि भारत से हारने के बाद वो पूरा सप्‍ताह उनके लिए बहुत बुरा रहा। उन्‍होंने कहा कि एक अमर्यादित वीडियो सामने आने के बाद वह टूट से गए थे। वह जब होटल के कमरे में पहुंचे तो पत्‍नी रोती हुई मिली, बाकी लोग भी दुखी थे।

आईसीसी ने शेयर किया ट्वीट

इस भद्दे वीडियो के शेयर होने के बाद अब आईसीसी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर किया है। इस वीडियो में सरफराज अहमद आईसीसी की इनसाइडर जैनब अब्‍बास से बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि भारत से हारने के बाद पहले से ही वह दुखी थे। साथ ही फैंस के रिएक्‍शन से वह टूट गए थे।

सोशल मीडिया पर मोटा सुंअर वाली वीडियो सामने आने पर उनके घरवाले भी परेशान हो गए थे। उन्‍होंने कहा कि जब वह अपने घर पहुंचे तो उनकी पत्‍नी कमरे में रोती हुई मिलीं। सरफराज ने कहा कि उन्‍होंने पत्‍नी को समझाने की कोशिश की और कहा कि इस तरह की चीजें हमे झेलनी होती हैं। लोग प्‍यार करते हैं तो गुस्‍सा भी करते हैं।

‘मोटा सुअर’ सुनकर भी इस वजह से शांत थे सरफराज

जैनब अब्बास से बात करते हुए सरफराज ने बताया कि अपशब्‍द कहने वाले युवक पर स्‍टेडियम में ही उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आया था लेकिन वह वहां रिएक्‍ट नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्‍होंने चुप रहना ही ठीक समझा। यदि मैं उस वक्त थोड़ा भी रिएक्ट करता तो लोग मेरी ही नेगेटिविटी देखते। साथ ही उन्‍होंने बताया कि वीडियो में अपशब्‍द कहने वाले युवक का भाई उनसे मिलने पहुंचा था और अपने भाई की इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी।

कप्तान ने बुरे वक्त में सपोर्ट करने वाले फैंस को कहा शुक्रिया

सरफराज ने कहा कि इस दौरान बहुत से लोगों ने उनका सपोर्ट किया। उन्‍होंने कहा कि जब हम अच्‍छा खेलते हैं तो लोग हमें प्‍यार देते हैं और हम बुरा करते हैं तो वह गुस्‍सा भी होते हो जाते हैं। सरफराज ने वीडियो के अंत में उन फैंस को शुक्रिया भी कहा जो मुश्किल वक्‍त में उनके साथ खड़े रहे।

न्यूजीलैंड से भिडे़गी पाकिस्तान

16 जून को भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान की टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ जबरदस्त वापसी की। साथ ही सेमीफाइनल में शामिल होने की अपनी उम्मीदों को बरकरार भी रखा।

CWC 12: सरफराज ने कहा होटल रूम में "मोटा सुअर" वाला वीडियो देखकर रोने लगी थी पत्नी 3

पाकिस्तान का अगला मुकाबला 26 जून को न्यूजीलैंड के साथ होगा। आपको बता दें, न्यूजीलैंड ने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच में हार का मुंह नहीं देखा है।

Related posts