ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को भरोसा उनकी टीम इंग्लैंड को आसानी से हराएगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को भरोसा उनकी टीम इंग्लैंड को आसानी से हराएगी 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को भरोसा उनकी टीम इंग्लैंड को आसानी से हराएगी

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम आज लॉर्ड्स के मैदान पर एक- दुसरे के आमने सामने होंगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान आरोन फिंच इस समय आत्मविश्वास में है.

ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच इंग्लैंड के मुकाबले से पहले बोले

ऑस्ट्रेलिया

इस समय शानदार फॉर्म में चल रही ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान आरोन फिंच ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर कहा कि

” मुझे लगता है विश्व कप के इतिहास में ये रहा है की इस टूनामेंट के शुरू होने से पहले से हम अपने खेल का स्तर बढ़ा लेते हैं. जब भी ऑस्ट्रेलिया की टीम ज्यादा दबाव में होती हैं तो वो अपने खेल को आगे ले जाती है और बेहतर क्रिकेट खेलती है. हमने सभी को अपनी ताकत दिखा दी है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हमारी टीम के लिए ये बहुत अच्छी बात है की 2015 में विश्व कप जीतने वाली टीम के 6 खिलाड़ी इस बार भी टीम का हिस्सा हैं और अच्छा प्रदर्शन करके टीम को आगे ले जा रहे हैं. हम इस समय आत्मविश्वास में हैं और इसी के साथ इंग्लैंड के खिलाफ खेलने को तैयार हैं.”

कोचिंग स्टाफ का अनुभव हमारे काम आ रहा

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को भरोसा उनकी टीम इंग्लैंड को आसानी से हराएगी 1

फिंच ने ड्रेसिंग रूम में रिकी पोंटिंग और ब्रैड हैडिन की मौजूदगी पर बात करते हुए कहा कि

” हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहें है इस बात को हमारे साथ पूरा विश्व मान रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वहीँ टीम जीतेगी जो दबाव को अच्छे से झेल पायेगी. इसलिए हम अच्छा महसूस कर रहें है. क्योंकी हमने पिछले कुछ समय से अच्छा किया हुआ है. हमारे कोचिंग स्टाफ में रिकी पोंटिंग और ब्रैड हैडिन जैसे पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने भी विश्व कप जीता है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” वो लोग बड़े मैच से पहले अपना अनुभव बताते हैं जोकि हमारे टीम के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण साबित हुआ है. जब आपकी ड्रेसिंग रूम में इस तरह का अनुभव मौजूद हो तो ये टीम के लिए बड़ी बात होती. ऐसे लोग दवाब झेलने में हमारी मदद करते है. हमारी टीम बड़े मैचों के लिए तैयार हो चुकी है.”

लॉर्ड्स में भिड़ेंगी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें

 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को भरोसा उनकी टीम इंग्लैंड को आसानी से हराएगी 2

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम का अगला मुकाबला आज होस्ट इंग्लैंड से लॉर्ड्स के मैदान पर है. इंग्लैंड की टीम अपने पिछले मुकाबले में श्रीलंका से हार गयी थी. जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को हरा कर आ रही है.

 

 

 

 

Related posts