स्टीव वॉ ने कहा अभी डेविड वार्नर का इस विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर के अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं स्टीव वॉ, कही ये बात 

डेविड वार्नर के अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं स्टीव वॉ, कही ये बात

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान स्टीव वॉ का मानना है की डेविड वार्नर अभी और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

स्टीव वॉ ने कहा अभी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहें डेविड वार्नर

डेविड वार्नर के अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं स्टीव वॉ, कही ये बात 1

ऑस्ट्रेलिया टीम को 1999 में विश्व कप जिताने वाले कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी स्टीव वॉ ने डेविड वार्नर के प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि

” ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन अभी वार्नर स्पिन के खिलाफ अपनी शानदार लय में बल्लेबाजी नहीं कर रहे. उन्होंने अभी भी अपने खेल को दूसरे गियर में नहीं चलाया है. मुझे लगता है ये इंजन सेमीफाइनल में अपना काम शुरू करेगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस के साथ होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के पास सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है, शुरूआती ओवरों में इन दोनों खिलाड़ियों का फिटनेस तय करेगा कि क्या 14 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप का खिताब जीत सकती है?”

आरोन फिंच के प्रदर्शन से खुश हैं स्टीव वॉ

डेविड वार्नर के अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं स्टीव वॉ, कही ये बात 2

इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान आरोन फिंच का बल्ला जमकर बोल रहा है. उनके प्रदर्शन पर बोलते हुए स्टीव वॉ ने कहा कि

” विश्व कप जैसे बड़े टूनामेंट में कप्तान को आगे से आकर नेतृत्व करना पड़ता है. आप खिलाड़ियों को बोल कर उत्साहित नहीं कर सकते आपको करके दिखाना पड़ता है. इस समय आरोन फिंच कुछ ऐसा ही प्रदर्शन कर रहें हैं. मैदान पर वो बहुत ज्यादा शांत रहते हैं. जिस तरह से उन्होंने मीडिया को संभाला हैं वो काबिलेतारीफ है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” कप्तानी के साथ ही साथ एक बल्लेबाज के रूप में भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. श्रीलंका के खिलाफ उनकी पारी शानदार थी. डेविड वार्नर और फिंच की जोड़ी इस विश्व कप की सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी है. ये दोनों टीम के लिए अच्छा आधार तैयार करते हैं.”

स्मिथ और मैक्सवेल का भी प्रदर्शन सराहनीय

डेविड वार्नर के अब तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं स्टीव वॉ, कही ये बात 3

अन्य ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के बारे में बोलते हुए स्टीव वॉ ने कहा कि

” ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़े मैच में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी स्टीव स्मिथ भी धीरे धीरे लय में वापसी कर रहें है. ग्लेन मैक्सवेल ने भी बल्ले और गेंद से जिस तरह इस विश्व कप में प्रदर्शन किया है. इससे ऑस्ट्रेलिया की टीम का आत्मविश्वास और ज्यादा बढेगा.”

Related posts