इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने विश्व कप में माना भारतीय टीम को सबसे मजबूत

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

भारतीय टीम के साथ से लगातार हो रही प्रतिस्पर्धा पर पहली बार बोले ओएन मॉर्गन, विश्व कप के लिए इस टीम को बताया सबसे मजबूत 

भारतीय टीम के साथ से लगातार हो रही प्रतिस्पर्धा पर पहली बार बोले ओएन मॉर्गन, विश्व कप के लिए इस टीम को बताया सबसे मजबूत

विश्व कप शुरू होने में अब 34 दिन रह गये है. अब तक सभी टीमों ने अपनी विश्व कप की टीम की भी घोषणा कर दी है. विश्व कप जीतना सभी टीमों का सपना होता है लेकिन अभी भी कुछ टीम है जो कभी भी विश्व कप पर कब्ज़ा नहीं जमा पायी है. इन्हीं टीमों में एक नाम चौकाने वाला भी है वो है इंग्लैंड की टीम का.

भारतीय टीम को सबसे मजबूत मानते हैं ओएन मॉर्गन

भारतीय टीम ने अपनी विश्व कप की टीम की घोषणा 15 अप्रैल को ही कर दी है. इंग्लैंड के कप्तान ओएन मॉर्गन की टीम भी इस बार विश्व कप जीतने की दावेदार मानी जा रही है लेकिन इयान मॉर्गन की माने तो भारतीय टीम इस बार विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है. ओएन मॉर्गन ने कहा कि

” ये हमारे लिए एक बड़ा मौका है इसलिए हम इस पर बहुत ध्यान दे रहे है. हमने इस दिन के लिए बहुत मेहनत की है. इसलिए अब हम विश्व कप का बहुत इंतजार कर रहे है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“हर बार जब हम भारतीय टीम के साथ खेलते है तो पता ही नहीं चलता की हम अपने घरेलु मैदान पर खेल रहे है या बाहर जाके खेल रहे है. भारतीय टीम पूरी दुनिया में कहीं भी खेले उसको घरेलु मैदान जैसा ही लगता है. भारतीय टीम एक बड़ी और प्रसिद्ध टीम है.”

हमारी टीम पर है ज्यादा जिम्मेदारी : ओएन मॉर्गन

ओएन मॉर्गन ने आगे कहा कि

” इस बार का विश्व कप भी हर बार की तरह ही है. इस बार हम घरेलु मैदान पर खेल रहे है तो हमारी टीम पर ज्यादा जिम्मेदारी है. हमने विश्व कप जीतने के लिए बहुत मेहनत की है. इस समय हम पारी तरह से तैयार है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“पिछले 2 साल हमने अच्छी क्रिकेट खेली है. हमें विश्व कप से पहले 2 एकदिवसीय सीरीज भी खेलनी है. हम ये दोनों सीरीज जीत कर विश्व कप खेलना चाहेंगे. ये दोनों सीरीज जीतकर और विश्व कप में पहले से ही प्रबल दावेदार बनकर जब हम खेलेंगे तो ये हमारी टीम के आत्मविश्वास के अच्छा होगा.”

ओएन मॉर्गन ने क्रिस वोक्स को बताया शानदार गेंदबाज

ओएन मॉर्गन ने तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की तारीफ़ करते हुए कहा कि

” वो हमारी टीम के प्रमुख गेंदबाज है. वोक्स पिछले 2 साल में पहले 10 ओवर का सबसे बड़ा गेंदबाज है. क्रिस अपना काम पिछले 2 साल से बहुत अच्छा कर रहा है. वो सबसे अलग है और वो हमारी टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts