विश्व कप में नयी जर्सी के साथ खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम, देखें कैसा है रंग और क्या है खासियत 

विश्व कप में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम, देखें कैसा है रंग और क्या है खासियत

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 7 दिन रह गये है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच खेला जायेगा. इस बार इस इंग्लैंड की टीम को विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है. क्योंकी इस टीम को घरेलु मैदान होने का फायदा मिल सकता है और साथ में ही ये टीम एकदिवसीय क्रिकेट में इस समय नंबर 1 टीम भी है.

इंग्लैंड की टीम ने विश्व कप के लिए नयी जर्सी का किया अनावरण

  विश्व कप में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम, देखें कैसा है रंग और क्या है खासियत 1

2015 विश्व कप के बाद नए अंदाज में खेल रही इंग्लैंड की टीम ने अपने प्रदर्शन के दम पर कई टीमों को हराया है. उस विश्व कप में इंग्लैंड की टीम का बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन था.

उस बार ये टीम बांग्लादेश से हार के बाद लीग स्टेज से ही बाहर हो गयी थी. लेकिन उस विश्व कप के खत्म होने के बाद इंग्लैंड की टीम ने अपने खेलने के तरीके में बहुत बदलाव किये और आक्रमक क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया.

जिसका फायदा इस टीम को मिला और ये टीम लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार करती रही. इस समय भी इस टीम ने बहुत ही शानदार लय में दिखाई दे रही है. इस विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम ने नयी जर्सी में खेलने का फैसला किया है.

विश्व कप टीम में इंग्लैंड ने किया था तीन बदलाव

विश्व कप में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी इंग्लैंड की टीम, देखें कैसा है रंग और क्या है खासियत 2

हाल में ही इंग्लैंड की टीम ने अपने वर्ल्ड कप खेल रही टीम में तीन बड़े बदलाव किये हैं. इंग्लैंड की टीम ने अपने वर्ल्ड कप की टीम में जोफ्रा आर्चर, लियाम डासन और जेम्स विंस को शामिल किया है, और डेविड विली, जो डेनली और एलेक्स हेल्स को बाहर का रास्ता दिखाया है.

इंग्लैंड की टीम ने हाल में ही अपने घरेलु मैदान पर पाकिस्तान की टीम को एकदिवसीय सीरीज में 4-0 से हराया है. जोफ्रा आर्चर इस टीम की गेंदबाजी के एक्स फैक्टर हो सकते हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप में अपना पहला मैच खेलेगी इंग्लैंड

इंग्लैंड

इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 मई को खेलेगी. उससे पहले इंग्लैंड की टीम अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम से 25 मई को भिड़ेगी.

यहाँ देखें इंग्लैंड टीम की नयी जर्सी

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts