शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता 

शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जायेगा. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. शिखर धवन के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल होने के बाद से भारतीय टीम की चिंता बढ़ गयी है. भारतीय टीम ने अभी तक शिखर धवन का विकल्प नहीं लिया है.

शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता 1

टीम मैनेजमेंट नहीं चाहती शिखर धवन का विकल्प

शिखर धवन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले में 117 रन बनाने शिखर धवन ने इस मैच में भारतीय टीम को 36 रनों से जीत दिलायी थी और मैन ऑफ द मैच भी बने थे. लेकिन इसी मैच में वो चोटिल हो गये थे. जिसके कारण वो अब अगले तीन हफ्ते टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम मैनेजमेंट नहीं चाहता की शिखर धवन टीम से बाहर जाएँ और उनकी जगह कोई और विकल्प टीम में आयें. क्योंकी मैनेजमेंट का मानना है की शिखर धवन बड़े मैचों में टीम के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे. मैनेजमेंट का कहना है की शिखर धवन अगर श्रीलंका के खिलाफ भी खेलने तक फिट हो जाते हैं तो टीम उससे भी खुश है.

चयनकर्ता चाहते हैं शिखर धवन का विकल्प

शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता 2

टीम के चयनकर्ता का मानना है की टीम को शिखर धवन का विकल्प लेना चाहिए. जिसके लिए वो ऋषभ पंत को इंग्लैंड भेज कर टीम से जोड़ना चाहते हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट उनके इस फैसले से बिलकुल भी सहमत नहीं है.

एमएसके प्रसाद का मानना है की अभी हमें ज्यादा दूर का नहीं सोचना चाहिए और पंत को विकल्प के रूप में टीम से जोड़ देना चाहिए. ये खिलाड़ी अब यदि जल्दी फिट भी होते हैं तो वो आखिरी के दो लीग मैच ही खेल पाएंगे. धवन के बिना टीम को पांच मैच खेलने पड़ सकते हैं इस कारण चयनकर्ता टीम में विकल्प को रखना चाहते हैं.

आज न्यूज़ीलैण्ड से खेलेगी भारतीय टीम

शिखर धवन के विकल्प के मामले में एक दुसरे सहमत नहीं हैं टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता 3

इस विश्व कप में पहले दो मैच आसानी से जीत लेने वाली भारतीय टीम का अगला मैच आज न्यूज़ीलैण्ड की टीम से है. न्यूज़ीलैण्ड की टीम ने भी अब तक इस विश्व कप में एक भी मैच नहीं हारा है. इस मैच में बारिश का भी साया है. जिसके कारण ये मैच देरी से शुरू होगा.

Related posts