CWC-2019 : स्टीव वॉ की बड़ी भविष्यवाणी, इन चार टीमों को बताया सेमीफाइनल में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC-2019 : स्टीव वॉ ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीम खेलेंगी विश्व कप का सेमीफाइनल 

CWC-2019 : स्टीव वॉ ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीम खेलेंगी विश्व कप का सेमीफाइनल

इनदिनों इंग्लैंड एंड वेल्स में विश्व कप 2019 खेला जा रहा है. लगभग आधा टूर्नामेंट समाप्त भी हो गया है, लेकिन अबतक पूरी तरह से अंतिम-4 में कोई भी टीम जगह नहीं बना पाई है. वहीं कोई भी टीम टूर्नामेंट से अबतक बाहर नहीं हुई है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने एक बयान दिया है. जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल की चार टीमों की भविष्यवाणी कर दी है.

भारत, इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को बताया सेमीफाइनल का दावेदार

CWC-2019 : स्टीव वॉ ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीम खेलेंगी विश्व कप का सेमीफाइनल 1

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने अपने बयान में भारत, इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने की भविष्यवाणी की है. उनका मानना है, कि पाकिस्तान, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पायेगी.

ये शब्द कहे स्टीव वॉ ने

CWC-2019 : स्टीव वॉ ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीम खेलेंगी विश्व कप का सेमीफाइनल 2

आईसीसी को दिए गए अपने बयान में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया टीम काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है और मुझे उम्मीद है, कि वह आसानी से सेमीफाइनल में अपनी जगह बना लेगी.

मुझे लगता है, कि ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और भारत का सेमीफाइनल में शामिल होना तय है. इन चारों के बीच ही आपस में सेमीफाइनल मैच होने हैं.

मुझे लगता है, कि इन चारों टीमों को सिर्फ 2 मैच ही जीतने हैं. वहीं अन्य टीमों के लिए समीकरण बहुत मुश्किल है. जिस तरह से यह चारों टीम खेल रही है. उसे देखते हुए इन चारों टीमों के लिए दो मैच जीतना कोई मुश्किल काम नहीं लगता है.” 

फिंच और मैक्सवेल का प्रदर्शन शानदार

CWC-2019 : स्टीव वॉ ने की भविष्यवाणी, ये 4 टीम खेलेंगी विश्व कप का सेमीफाइनल 3

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने आगे अपने बयान में कहा, “विश्व कप जीतने के लिए आपके कप्तान को सामने से नेतृत्व करने की जरूरत है और मुझे लगता है, कि आरोन फिंच ने अबतक ऐसा किया भी है. उन्होंने ओपनिंग में आकर जिम्मेदारी ली है और टीम के लिए रन भी बनाए हैं. 

ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन भी एक मैच विजेता ऑलराउंडर जैसा रहा है. उन्होंने श्रीलंका के लिए खिलाफ पहले 25 गेंदों पर 46 रन की पारी खेली. इसके बाद अपने 10 ओवर में मात्र 46 रन खर्च किये. तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और पैट कमिंग्स की जोड़ी ने भी अबतक अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है.”

Related posts