CWC19- भारतीय टीम की जीत के बाद डरा पाकिस्तान, इंग्लैंड में फैला रहा दुनिया के सामने ये अफवाह 1

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के खिताब की सबसे मजबूत दावेदार भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने चिर-परिचित अंदाज में शुरुआत की है।  फेवरेट टीम के अंदाज के साथ ही भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को अपने पहले मैच में आसानी से हराकर जीत के साथ आगाज किया है।

भारतीय टीम की जीत के साथ ही झूठी अफवाह का दौर शुरू

भारतीय टीम की जीत जहां भारतीय फैंस को जबरदस्त खुशी दे रहे हैं तो वहीं विश्व कप में खेल रही दूसरी टीमों को भारत की जीत पच नहीं पा रही है और इसी कारण से टीम को लेकर अफवाह का दौर शुरू हो चुका है।

CWC19- भारतीय टीम की जीत के बाद डरा पाकिस्तान, इंग्लैंड में फैला रहा दुनिया के सामने ये अफवाह 2

विराट कोहली एंड कंपनी की ये जीत लगता है किसी को रास नहीं आ रही है तभी तो भारतीय टीम की इस पहले मैच में बेहतरीन जीत के बाद भी झूठी अफवाह फैलाई जा रही है और जीत की खुशी को कम करने की कोशिश की जा रही है।

शोएब भारत की जीत के बाद पसंद की पिच बनवाने की झूठी अफवाह का किया खुलासा

भारत की जीत को लेकर झूठी अफवाह फैलाने का खुलासा पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने किया है। शोएभ अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से एक झूठी अफवाह फैलाई की बात कही है।

शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट के महान तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस झूठी अफवाह का खुलासा करते हुए बताया कि इंग्लैंड में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद अफवाह उड़ाई जा रही हैं कि वो इंग्लैंड में अपनी पसंद के विकेट बनवा रहे हैं।

शोएब अख्तर ने दो-टूक कहा, इंग्लैंड में भारत पिच नहीं बल्कि जीती है अपने शानदार प्रदर्शन से

शोएब अख्तर ने अपने इस वीडियों में साफ शब्दों में कह दिया कि ऐसा इंग्लैंड में बिल्कुल भी मुमकिन नहीं है  आईसीसी अपने नियम के मुताबिक की पिच बनवाती है। और उन्होंने साथ ही भारतीय टीम की जमकर तारीफ भी की। शोएब अख्तर इस वीडियों में कह रहे हैं कि

CWC19- भारतीय टीम की जीत के बाद डरा पाकिस्तान, इंग्लैंड में फैला रहा दुनिया के सामने ये अफवाह 3

“भारतीय टीम विश्व कप में मजबूत टीम है और वो अपने खिलाड़ियों की वजह से जीती है ना कि किसी पिच को अपने हिसाब से बनवा कर।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।