इन तीन कारणों की वजह से इंग्लैंड टीम इस बार भी नहीं जीत पाएगी विश्वकप का खिताब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन तीन कारणों की वजह से इंग्लैंड टीम इस बार भी नहीं जीत पाएगी विश्व कप का खिताब 

इन तीन कारणों की वजह से इंग्लैंड टीम इस बार भी नहीं जीत पाएगी विश्व कप का खिताब

आईसीसी विश्व कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड औऱ वेल्स में हो रहा है, इसको लेकर सभी टीमों ने तैयारियों को लेकर अंतिम रुप देना शुरु कर दिया है, लेकिन चोट सभी टीमों के लिए समस्या बनी हुई है, जिसको लेकर टीमें खासा परेशान है. वहीं इंग्लैंड की बात की जाए तो वह क्रिकेट की जन्मस्थली के रुप में जाना जाता है, लेकिन आज तक एक बार विश्व कप का खिताब नहीं जीत पाया है, इस बार वह घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रर्दशन करते हुए विश्व कप खिताब को जीतने के लिए बेताब है. इससे पहले 5 टीमें चैंपियन बन चुकी है. लेकिन वह इन कारणों से इस बार भी विश्वकप में फेल होते हुए नजर आ सकते हैं.

बड़े टूर्नामेंट में साबित होते रहे हैं फिसड्डीः

इंग्लेंड की टीम को देखा जाए तो वह विश्वकप में 1975 से प्रतिभाग करते हुए चले आ रहे हैं लेकिन आजतक विश्वकप खिताब को नहीं जात सके हैं. तीन बार फाइनल में पहुंचने के बाद भी वह फाइनल को मुकाम तक पहंचा नहीं सके, तीनों बार ही टीम फिसड्ड़ी साबित हुई है.

चोट से जूझ रहे हैं टीम के कई खिलाड़ीः

इंग्लैंड टीम इस समय चोट से जूझ रही है, जो विश्वकप बड़ी समस्या के रुप में सामने आ सकती है. टीम के कप्तान मोर्गन पिछले महीने मिडिलसेक्स के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. इसके अलावा जेसन राय, जोय डेनली और टाम करन भी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं. ये टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

प्रतिबंधित ड्रग्स लेने के कारण एलेक्स हेल्स को किया गया टीम से बाहरः

एलेक्स हेल्स को प्रतिबंधित ड्रग्स लेने के कारण टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसके बाद टीम के लिए खिलाड़ियों को लेकर परेशानी बढ़ी हुई है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts