CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी, टीम में हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी 

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी, टीम में हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी

भारतीय टीम को विश्व कप 2019 के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ना है। यह मुकाबला 5 जून को साउथैम्पटन में खेला जाएगा। भारत का भले ही यह पहला मैच होने वाला है लेकिन दक्षिण अफ्रीका अभी तक 2 मैच खेल चुकी है। टीम को इंग्लैड और बांग्लादेश के हाथों हार मिली है। इसी वजह से उनके लिए यह मैच महत्वपूर्ण होने वाला है।

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी, टीम में हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी 1

स्टेन और आमला चोटिल

भारतीय टीम

दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज हाशिम आमला पहले मैच में चोटिल हो गए थे। इंग्लैड के खिलाफ उन्हें जोफ्रा आर्चर की गेंद लगी थी। गेंद हेलमेट पर लगी थी और इसी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था।

इसके बाद वह बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में नहीं खेल पाए थे। वहीं डेल स्टेन भी चोटिल हैं। उनके कंधे में परेशानी है और आईपीएल से ही वह मैदान से बाहर चल रहे है।

दोनों ने किया अभ्यास

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी, टीम में हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी 2

भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले दोनों ही खिलाड़ियों ने मैदान पर वापसी कर ली है। आज डेल स्टेन ने गेंदबाजी की और हाशिम आमला ने उन्हीं के खिलाफ बल्लेबाजी की। इनका मैदान पर लौटना टीम के लिए अच्छी खबर है।

स्टेन ने पिछले मैच के बाद भी अभ्यास किया था। वह टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। उनके नहीं होने से टीम की गेंदबाजी काफी कमजोर दिख रही है। उसमें अनुभव की काफी कमी है।

भारतीय टीम के लिए खतरा

CWC 2019: दक्षिण अफ्रीका मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी, टीम में हुई इन 2 खिलाड़ियों की वापसी 3

इन दोनों खिलाड़ियों का फिट होना भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी है। अगर दोनों खिलाड़ी अगले मैच में खेलते हैं तो भारतीय बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाजों के लिए भी परेशानी खड़ी हो सकती है।

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी में भी अनुभव की कमी है। टीम के ज्यादातर खिलाड़ी पहला विश्व कप खेल रहे है। इसी वजह से टीम जीत के लिए जूझ रही है।

देखें विडियो:

Related posts