डेल स्टेन ने ट्विटर पर यूजर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ साउथ अफ्रीका की जीत पर यूजर ने उठाया सवाल, डेल स्टेन ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

इंग्लैंड के खिलाफ साउथ अफ्रीका की जीत पर यूजर ने उठाया सवाल, डेल स्टेन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मौजूदा वक्त में इंग्लैंड क्रिकेट टीम, साउथ अफ्रीका दौरे पर है. सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेजबान साउथ अफ्रीका की टीम ने 107 रनों से शानदार जीत दर्ज की है. प्रोटियाज की टीम ने इस जीत के साथ आईसीसी विश्व चैंपियनशिप में अपना खाता खोला, तो वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए घरेलू सरजमीं पर मिली जीत को आसान बताया. इसपर डेल स्टेन ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

डेल स्टेन ने टीम के प्रदर्शन की तारीफ

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने सेंचुरियन टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस जीत के बाद प्रोटियाज के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट करते हुए लिखा- बहुत अच्छे प्रोटिजाय. लगता है कि मार्क और फाफ ने एक ऐसी टीम को खड़ा किया है, जिसमें जीत के लिए भूख दिखती है, वह जीतना जानती है, लेकिन सबसे ऊपर अपने स्किल के प्रति वास्तविक इरादे के साथ नजर आ रही है. जब मैं ग्रीम स्मिथ खेलता था, वैसे ही खिलाड़ियों को वापसी करता देख अच्छा महसूस हो रहा है.

जीत पर यूजर ने उठाया सवाल, मिला मुंहतोड़ जवाब

डेल स्टेन के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- घर पर खेल रहे हैं, इसलिए चिंतामुक्त हो… यूजर के इस कमेंट के बाद डेल स्टेन ने तुरंत जवाबी हमला करते हुए लिखा- भारत का भारत में ही खेलना भी नहीं गिना जाना चाहिए, हां, वैसे तो मैंने जो ट्वीट किया है उससे, तुम्हारे ट्वीट का कोई मतलब नहीं निकल रहा है… पागल…

आपको बता दें, पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने 107 रनों से शानदार जीत दर्ज कर ली है. अब सीरीज का दूसरा मैच केप टाउन में 3 जनवरी से खेला जाएगा.

Related posts