/

OMG: किसी लड़की नहीं बल्कि इस खिलाड़ी पर है स्पीड के सौदागर डेल स्टेन का क्रश

साउथ अफ्रीका की वर्तमान टीम में सबसे अनुभवी और दुनिया के सबसे खतरनाक फास्ट बॉलर में से एक डेल स्टेन भारत के खिलाफ खेली जा रही फ्रीडम सीरीज से तो बाहर हो गए हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फास्ट रिप्लाई और स्विंग जवाब से सुर्खियां बटौर रहे हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

डेल स्टेन से उनके एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि अपने देश के बाहर उन्हें मैदार पर किस खिलाड़ी के साथ खिलाफ खेलने में सबसे ज्यादा आनंद आता है। इसके जवाब में डेल स्टेन ने कहा कि उन्हें देश के बाहर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा के खिलाफ खेलने में सबसे ज्यादा मजा आता हैं। आपको बता दें कि इस सवाल में फैन का खेलने के तरीके और स्वभाव दोनों को लेकर उनसे जवाब मांगा गया था।

स्टेन के लिए संगाकारा बेस्ट

OMG: किसी लड़की नहीं बल्कि इस खिलाड़ी पर है स्पीड के सौदागर डेल स्टेन का क्रश 1

जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा कि श्रीलंका के कुमार संगाकारा के खिलाफ खेल और नेचर दोनों ही तरह से खेलने में काफी अच्छा लगता है। स्टेन अपने बड़े करियर में दुनिया भर के कई बड़े और दिग्गज बल्लेबाजों के साथ खेले हैं, लेकिन उस सभी खिलाड़ियों में उन्होंने श्रीलंका के कुमार संगाकारा का नाम लिया।

डेल स्टेन ने कहा कि साउथ अफ्रीका के बाहर उनके मुताबिक कुमार संगाकारा बेस्ट क्रिकेटर हैं। ट्विटर पर अपना जवाब देने के बाद स्टेन ने गलती से एक हैश टैग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कुमार कुमार संगकारा पर एक छोटा सा क्रश है।

संगाकारा के जैसा कोई नहीं

OMG: किसी लड़की नहीं बल्कि इस खिलाड़ी पर है स्पीड के सौदागर डेल स्टेन का क्रश 2

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर कुमार संगाकारा अपने शांत और बेहतरीन खेल के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं। कुमार संगाकारा ने अपने बड़े करियर में बहुत रन बनाए। उन्होंने श्रीलंका की क्रिकेट को एक नई पहचान दिलाई। विकेट कीपर के तौर पर संगाकारा करीब एक-डेढ़ दशक तक श्रीलंका के साथ रहे।

वो दुनिया के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाजों में से थे। टेस्ट, वनडे, टी-20 सभी फॉर्मेट में कुमार संंगाकारा ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। इससे भी ज्यादा वो अपने स्वभाव के लिए जाने जाते थे, क्योंकि वो मैदार पर बेहद शांत, ईमानदार और कलात्मक खिलाड़ी थे।