बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में सफाई देते हुए कहे की भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ कोई भी जांच नहीं चल रही है, वास्तव में मेरे बयान को तोड़-मडोडकर पेश किया गया है.

रविवार को छपे एक न्यूज़ में कहा गया था, कि बीसीसीआई की अनुशासन समिति की 3 सदस्यी टीम धोनी के खिलाफ हितो के टकराव की जाँच कर रही है, जिसके सदस्य जगमोहन डालमिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी कजारिया है.

डालमिया ने बीसीसीआईदवारा एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके कहा, कि-

“महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में मेरी बात को तोड़ कर पेश किया गया है, मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, और न ही धोनी के उपर कोई जाँच चल रही है.”

यह मामला तब सामने आया जब धोनी का रीति स्पोर्ट्स कम्पनी से सम्बन्धो का खुलासा हुआ, रीति स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती है, साथ ही यह कम्पनी कुछ भारतीय क्रिकेटर्स का प्रबंधन देखने के अलावा आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केटिंग पोर्टफोलियो भी संचालित करती है.

यह कम्पनी अरुण पाण्डेय की है, जो धोनी के करीबी दोस्त है, साथ ही यह भी कहा जाता है, कि धोनी की इस कम्पनी में 15% की साझेदारी है, जबकि अरुण पाण्डेय का कहना है, कि उन्होंने अपनी हिस्सेदारी निकाल ली है, अब उनका इस कम्पनी में कोई हिस्सेदारी नहीं है.

 



  • SHARE

    Related Articles

    चेन्नई को फाइनल में पहुँचाने वाले फाफ ड्यूप्लेसिस ने खुद को नहीं बल्कि इस...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में मंगलवार को प्लेऑफ का पहला क्वालिफायर मैच खेला गया।  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में में चेन्नई सुपर...

    केन विलियम्सन की खराब कप्तान के अलावा इस टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी की वजह से...

    आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला हुआ. इस मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को हरा कर फाइनल में जगह बना ली है. तो...

    IPL 2018- फाफ के अलावा धोनी ने इस शख्स को दिया चेन्नई के फाइनल...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन प्लेऑफ चरण का दौर शुरू हो गया। मंगलवार को शुरू हुए पहले क्वालिफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और...

    IPL 2018: केन विलियम्सन ने इस दिग्गज खिलाड़ी को ठहराया हैदराबाद की हार का...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना हैदराबाद से हुआ. जहाँ इस मैच में धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिटा....

    वीडियो : 9 रनों के निजी स्कोर पर राशिद खान ने धोनी को किया...

    चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में पहला प्ले ऑफ़ मैच खेला गया. चेन्नई ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी...